Home उत्तराखंड पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के विदेश दौरे पर कांग्रेस का हमला, प्रीतम...

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के विदेश दौरे पर कांग्रेस का हमला, प्रीतम सिंह ने कहा सतपाल महाराज उत्तराखण्ड के नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन मंत्री…..

10
SHARE

पूर्व नेता प्रतिपक्ष व वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह ने चारधाम यात्रा में अव्यवस्थाओं को लेकर पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज पर हमला बोला है। उन्होंने सतपाल महाराज के दुबई में होने पर हमला बोलते हुए कहा कि सतपाल महाराज उत्तराखंड के नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन मंत्री हैं।

प्रीतम सिंह ने कहा कि चार धाम यात्रा चल रही है और उत्तराखंड के धर्म और पर्यटन मंत्री विदेशी दौरे पर हैं, इतना ही नहीं उन्होंने सतपाल महाराज पर चुटकी लेते हुए कहा कि सतपाल महाराज से जब भी उत्तराखंड के बारे में बात की जाती है तो वह सीधे विदेशों के बारे में बात करते हैं, इसलिए वह उत्तराखण्ड के नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन मंत्री हैं।

उत्तराखण्ड में चारधाम यात्रा शुरु होते ही भारी संख्या में यात्री चारधाम यात्रा पर पहुंच रहे हैं। यात्रियों की भारी संख्या को देखते हुए वहां व्यवस्थाएं कम पढ़ती नजर आ रही हैं। वहीं उत्तराखण्ड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज इन दिनों अरेबियन ट्रैवेल मार्किट के प्रोग्राम को लेकर दुबई दौरे पर हैं। ऐसे समय में पर्यटन मंत्री के दुबई दौरे पर कई सवाल उठ रहे हैं, विपक्ष ने पर्यटन मंत्री के दौरे पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि दो साल के कोविड काल के बाद इस बार चारधाम यात्रा पूर्ण रूप से संचालित हो रही है, तो इस समय उत्तराखण्ड को पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की जरूरत थी, वह चारधाम यात्रा को व्यवस्थित तरीके से संचालित करवाने के लिए व्यवस्थाओं को जुटाने का काम कर सकते थे।