Home अपराध हरिद्वार के होटल में की आत्महत्या कर्ज में डूबे देहरादून के व्यापारी...

हरिद्वार के होटल में की आत्महत्या कर्ज में डूबे देहरादून के व्यापारी ने .

1139
SHARE

हरिद्वार, जेएनएन। कर्ज में डूबे देहरादून के व्यापारी ने होटल में सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने होटल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी भेजने के बाद परिजनों को सूचना दी। बाद में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के भूपतवाला में बने होटल प्रीमियम प्लाजा में दलीप कुमार (45 वर्ष) पुत्र प्रेमचन्द निवासी 621 ब्रह्मापुरी निरंजनपुर माजरा, देहरादून निवासी ने कमरा लिया। सुबह जब दलीप कुमार कमरे से बाहर नहीं आया तो होटल कर्मचारियों ने बाहर से कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

इस पर कर्मचारियों ने होटल मैनेजर को सूचना दी। इस पर पुलिस को कमरा न खुलने की जानकारी दी गई। सूचना मिलने पर एसएसआइ डीएस रावत होटल में पहुंचे और उन्होंने दरवाजे को तुड़वाया। अंदर जाकर देखा तो दलीप कुमार मृत अवस्था में बेड पर पड़ा हुआ था। कमरे में सल्फास की शीशी भी रखी हुई थी।

उसकी जेब से सुसाइट नोट भी मिला। इसमें लिखा है कि पिछले दो साल से वह कर्ज से परेशान था। उसकी दुकान भी ठीक तरह से नहीं चल रही थी। होटल के रजिस्टर में दर्ज पते पर पुलिस ने परिजनों को संपर्क कर दलीप कुमार के बारे में पता किया। उन्होंने बताया कि वह कल से लापता है, उसकी तलाश की जा रही थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।