Home अपना उत्तराखंड रुद्रप्रयाग छात्रा से छेड़छाड़ पर प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज

छात्रा से छेड़छाड़ पर प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज

892
SHARE

रुद्रप्रयाग, जेएनएन। नगरासू के एक अशासकीय विद्यालय के प्रधानाचार्य पर विद्यालय की ही छठी कक्षा में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा ने छेड़छाड़ व मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। घोलतीर पुलिस चौकी में प्रधानाचार्य के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने गुरुवार को पीड़िता के बयान भी दर्ज कर लिए हैं।

घोलतीर चौकी में नाबालिग छात्रा के पिता की ओर से दी तहरीर में बताया है कि छह फरवरी को उसकी 13 वर्षीय बेटी जब स्कूल से घर लौटी तो अपनी मां व दादी के पास रोते हुए पहुंची। पूछने पर बताया कि स्कूल में प्रधानाचार्य किरत सिंह नेगी ने उसे अपने कमरे में बुलाया और छेड़खानी की।

इसके बाद वह काफी मुश्किल से वहां से भागने में सफल रही। इसके बाद उसकी पत्नी व मां अगले दिन आरोपित प्रधानाचार्य के घर पहुंची और उससे बातचीत की। इसके बाद विद्यालय में सभी शिक्षकों की मौजूदगी में आठ फरवरी को आरोपित ने माफी पत्र लिखकर परिजनों को दिया।

इसमें उक्त आरोपित ने नाबालिग छात्रा के मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न पर माफी मांगी तथा भविष्य में ऐसा कृत न करने की बात भी लिखी। पिता ने बताया कि वह किसी दूसरे राज्य में नौकरी करते हैं और घर लौटने पर आरोपित प्रधानाचार्य किरत सिंह नेगी के खिलाफ स्थानीय पुलिस चौकी में तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ घोलतीर चौकी में पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया।