Home अपराध ऊधमसिंह नगर में फिर चली गोली, बदमाशों ने घर में घुसकर खनन...

ऊधमसिंह नगर में फिर चली गोली, बदमाशों ने घर में घुसकर खनन कारोबारी को मारी गोली…

32
SHARE

उत्तराखंड का उधम सिंह नगर जिला अपराध का गढ़ बनता जा रहा है। 2 दिन के भीतर यहां दूसरा गोलीकांड सामने आया है। आज सुबह ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर क्षेत्र में एक खनन कारोबारी को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी जिससे कारोबारी की मौत हो गई। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त है और व्यापक पुलिस बल तैनात किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के कुंडेश्वर पुलिस चौकी क्षेत्र में ग्राम जुड़का में खनन कारोबारी एवं एकता स्टोन क्रेशर के मालिक महल सिंह को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी।

बुधवार शाम भी यहां यूपी पुलिस की गोलीबारी में जसपुर ज्येष्ठ प्रमुख के पत्नी की मौत हो गई, जिससे क्षेत्र में तनाव का माहौल था। वहीं आज दूसरे दिन फिर गोलीकांड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गर्ई। गोलीबारी की सूचना मिलने पर डीआईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे मौके पर पहुंच गए हैं।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है जिसमें बदमाशों के भागने से लेकर महल सिंह के गिरते हुए तक के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिल गए हैं। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन हत्यारों की पकड़ के लिए पूरे क्षेत्र को बंद कर उनकी तलाश की जा रही है। सूचना मिलने के बाद डीआईजी कुमाऊं नीलेश भरणे एवं एसएसपी मंजूनाथ पुलिस बल के साथ मौके पर हैं।