Home अपराध प्रेमिका को दूसरे की दुल्हन बनता देख, प्रेमी ने दुल्हन को गोली...

प्रेमिका को दूसरे की दुल्हन बनता देख, प्रेमी ने दुल्हन को गोली से उड़ाया…

27
SHARE

उत्तर-प्रदेश के मथुरा जनपद से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां प्रेमी युवक ने प्रेमिका की शादी किसी और से होती देख दुल्हन बनी प्रेमिका को गोली से उड़ा दिया। दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई, दुल्हन के पिता ने प्रेमी सहित 4 के खिलाफ तहरीर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मथुरा जनपद के थाना नौहझील क्षेत्र के गांव मुबारकपुर निवासी खूबीराम प्रजापति ने अपनी 19 वर्षीय बेटी काजल का रिश्ता वीरपाल पुत्र मुन्नालाल निवासी कलुपुरा थाना रबूपुरा जिला गौतमबुद्ध नगर के साथ तय किया, जिसकी बारात गुरुवार को गांव आई, बारात चढ़त के बाद रात्रि करीब डेढ़ बजे जयमाला कार्यक्रम चल रहा था तभी कुछ युवकों ने बबाल कर दिया, हंगामा होने पर दुल्हन को महिला रिश्तेदार और सहेलियां जयमाला स्टेज से उसे घर के अंदर ले जा रही थीं तभी दुल्हन का पीछा करते हुए गांव के ही युवक अनीश पुत्र हर लाल ने दुल्हन के चेहरे से तमंचा सटाकर गोली मार दी जिससे दुल्हन खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी। साथ की महिलाएं वहां से भाग खड़ी हुई, दुल्हन के गोली लगते ही वहां वर वधू पक्ष के लोग पहुंचे तो तब तक दुल्हन बनी काजल के प्राण पखेरू उड़ चुके थे, दुल्हन की मौत परिवार में कोहराम मच गया, दूल्हा बना युवक परिवार के साथ अपने गांव लौट गया घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, दुल्हन के शव को लेकर पोस्टमार्टम के भेजा गया।

मृतका के पिता खूबी राम पुत्र गिर्राज ने अनीश उसके भाई कपिल उर्फ छोटू पुत्रगण हरलाल,संजू पुत्र सुरेश प्रधान,पंकू पुत्र रमेश के विरुद्ध नामजद तहरीर दी। सभी आरोपी परिजनों सहित फरार हैं। पूरे गांव में दहशत व्यापत है। मृतका पिछड़ी जाति से है जब सभी आरोपी दलित जाति के हैं और एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। हालांकि परिजन काजल की हत्या के पीछे किसी प्रेम कहानी से इंकार कर रहे हैं।