Home उत्तराखंड रविवार को भाजपा प्रत्याशियों के लिए जेपी नड्डा करेंगे ताबड़तोड़ प्रचार, चुनाव...

रविवार को भाजपा प्रत्याशियों के लिए जेपी नड्डा करेंगे ताबड़तोड़ प्रचार, चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री मोदी भी आ सकते हैं उत्तराखंड….

30
SHARE

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख जितनी नजदीक आ रही है, राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार उतना ही तेज होता जा रहा है। शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तराखंड पहुंचकर की कार्यक्रमों में शिरकत कर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। रविवार को भाजपा के कई बड़े नेता उत्तराखंड में भाजपा के लिए वोट मांगते नजर आएंगे प्रचार। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कई जनसभाओं को संबोधित करने के साथ ही डोर टू डोर जाकर भी भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे। वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी प्रचार करते नजर आएंगे।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गंगोत्री, सहसपुर और डोईवाला विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे तो वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लोहाघाट, रुद्रपुर और काशीपुर विधानसभा क्षेत्र में करेंगे पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे।

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह रानीखेत, मसूरी और अल्मोड़ा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। जबकि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी धारचूला, रानीखेत और रामनगर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगें।

भाजपा द्वारा प्रचार के अंतिम दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी प्रचार के लिए मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले सप्ताह देवप्रयाग में संगम आरती कर सकते हैं। उनका 10 व 11 फरवरी को भागीरथी और अलकनंदा नदी के संगम देवप्रयाग आने का कार्यक्रम तय किया जा रहा है। मोदी के दौरे से भाजपा को कुछ कमजोर सीटों पर संजीवनी मिलने की उम्मीद है।