Home अंतर्राष्ट्रीय बाबा रामदेव बोले- सरकार ने अभी बड़ा कदम नहीं उठाया तो होगा...

बाबा रामदेव बोले- सरकार ने अभी बड़ा कदम नहीं उठाया तो होगा बड़ा नुकसान

762
SHARE

हरिद्वार:पुलवामा हमले के बाद बाबा रामदेव ने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बातचीत का सिलसिला 70 सालों से चल रहा है लेकिन पाकिस्तान लातों का भूत है जो बातों से नहीं मानने वाला है। वे हरिद्वार में स्वामी रामानंदाचार्य हंस देवाचार्य महाराज के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। उन्होंने कहा कि अब सरकार को युद्ध करना चाहिए यह वक्त की नजाकत है और समय की मांग भी है।

बता दें कि इससे पहले भी बाबा रामदेव ने पाकिस्तान के साथ युद्ध को लेकर बयान दिया था। कहा कि अब हमारे जवानों की आखिर और कितनी शहादत दी जाएंगी। 50,000 से ज्यादा शहादत हो चुकी हैं अब देश चाहता है कि जो भी होना है एक बार हो जाए। अगर सरकार ने अभी कोई बड़ा कदम नहीं उठाया तो भविष्य में बड़ा नुकसान होगा।

हमारी लड़ाई केवल आतंकवाद से है

पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में एक योद्धा शासक भी देखता है। ऐसे में सरकार को जन भावनाओं और समय की मांग को देखते हुए पाकिस्तान के साथ युद्ध करना चाहिए। हमारी लड़ाई न तो पाकिस्तान की अवाम से है और ना ही कश्मीर की जनता से।

हमारी लड़ाई केवल आतंकवाद से है। इसलिए किसी से अनावश्यक वैमनस्य रखने की जरूरत नहीं है। बता दें कि जगतगुरु रामानंदाचार्य स्वामी हंस देवाचार्य महाराज की अस्थियां रविवार को कनखल स्थित सती घाट पर गंगा में प्रवाहित की गई।