Home उत्तराखंड भाजपा से निष्कासित होने पर क्या बोले हरक सिंह रावत, सीएम धामी...

भाजपा से निष्कासित होने पर क्या बोले हरक सिंह रावत, सीएम धामी ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया. देखें वीडियो….

453
SHARE

भाजपा ने कैबिनेट मंत्री हरक सिंह को 6 साल के लिए पार्टी ने निष्कासित कर दिया है, साथ ही उन्हें मंत्रिमंडल से भी हटा दिया गया है। भाजपा से निष्कासित होने के बाद हरक सिंह रावत अफनी प्रतिक्रिया दी है। हरक सिंह रावत ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला कि भाजपा ने उन्हें बर्खास्त कर दिया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए हरक सिंह रावत ने कहा कि इन्होंने मनगढंत खबरों के आधार पर मुझे पार्टी से निकाल दिया। उन्होंने कहा कि अभी मैं किसी पार्टी में शामिल नहीं हुआ हूं, लेकिन अब कांग्रेस से बातचीत करूंगा। पार्टी में शामिल हुए बगैर भी कांग्रेस के लिए निस्वार्थ होकर काम करूंगा। हरक सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश में इस बार पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार आ रही है।

हरक सिंह रावत को पार्टी से निष्कासित करने पर सीएम धामी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कहा कि वह हमारी पार्टी में आए और उन्होंने विकास के मुद्दों पर जितनी बातें की हम लोगों ने हमेशा किया। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी विकासवाद पर चलने वाली पार्टी है। हरक सिंह रावत कई बार अपनी बातों से हमें असहज कर जाते थे, इस बार उन्होंने अपने सहित अपने परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के लिए टिकट की मांग करते हुए पार्टी पर दबाव बनाया, जिसके चलते पार्टी को यह कदम उठाया है।