Home उत्तराखंड उत्तराखण्ड सरकार ने 1 आईएएस सहित 51 अधिकारियों के किए तबादले….

उत्तराखण्ड सरकार ने 1 आईएएस सहित 51 अधिकारियों के किए तबादले….

114
SHARE

उत्तराखण्ड सरकार ने बड़े स्तर पर अधिकारियों के तबादले किए हैं। मंगलवार देर रात सचिव शैलेश बगोली की ओर से आदेश जारी किए गए जिसके तहत 1 आईएएस सहित 5 एडीएम 45 एसडीएम के तबादले किए गए हैं। आईएएस नवनीत पांडेय को चंपावत का नया डीएम बनाया गया है। चंपावत के डीएम नरेंद्र भंडारी के स्टडी लीव पर जाने से यह पद खाली चल रहा था। अपर जिला अधिकारी (एडीएम) वीर सिंह बुदियाल हरिद्वार से रुद्रप्रयाग, दीपेंद्र सिंह नेगी रुद्रप्रयाग से हरिद्वार, अशोक कुमार जोशी नैनीताल से यूएसनगर, एसके बरनवाल राजस्व परिषद देहरादून से पिथौरागढ़ व एडीएम फिंचा राम पिथौरागढ़ से नैनीताल स्थानांतरित किए गए हैं।

वहीं 45 एसडीएम के भी तबादले किए गए हैं। एसडीएम अजयवीर सिंह को पौड़ी से हरिद्वार, आकाश जोशी को पौड़ी से चंपावत, गौरव पांडेय को अल्मोड़ा से यूएस नगर, हरगिरि को बागेश्वर से देहरादून, अपर्णा ढौंडियाल को रुद्रप्रयाग से दून, योगेश सिंह मेहरा को नैनीताल से देहरादून, बृजेश कुमार तिवारी को हरिद्वार से उत्तरकाशी, गोपाल सिंह चौहान को अल्मोड़ा से हरिद्वार, सीमा विश्वकर्मा को यूएसनगर से अल्मोड़ा, अनुराग आर्य को पिथौरागढ़ से बागेश्वर, नंदन सिंह नगन्याल को उपनिदेशक प्रशासन अकादमी नैनीताल से अल्मोड़ा, मनीष कुमार सिंह को नैनीताल से हरिद्वार, गौरव चटवाल को नैनीताल से यूएस नगर, प्रमोद कुमार को पौड़ी से नैनीताल, लक्ष्मीराज चौहान को टिहरी से हरिद्वार, संदीप कुमार को पौड़ी से टिहरी, कृष्ण नाथ गोस्वामी को टिहरी से नैनीताल, देवेंद्र सिंह नेगी को टिहरी से रुद्रप्रयाग, प्रेमलाल को टिहरी से हरिद्वार, शैलेंद्र सिंह नेगी देहरादून से टिहरी, सौरभ असवाल को देहरादून से चंपावत, नूपुर को हरिद्वार से पौड़ी, जितेंद्र कुमार को उत्तरकाशी से हरिद्वार भेजा गया है।

देहरादून से एसडीएम नरेश चंद्र दुर्गापाल को रुद्रपुर का नगर आयुक्त बनाया गया है। एसडीएम पूरण सिंह राणा को हरिद्वार से महाप्रबंधक सिडकुल देहरादून, मुक्ता मिश्र को पौड़ी से संयुक्त निदेशक शहरी विकास देहरादून, मीनाक्षी पटवाल को उत्तरकाशी से राजस्व परिषद देहरादून और अनिल कुमार चन्याल को चंपावत से स्थानांतरित कर पौड़ी भेजा गया है। वहीं यूएस नगर के सीडीओ आईएएस विशाल मिश्रा से रुद्रपुर नगर आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार हटा दिया गया है।