Home उत्तराखंड पौड़ी – थाना सतपुली के गुमखाल में वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 3 लोगों की...

पौड़ी – थाना सतपुली के गुमखाल में वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 3 लोगों की मौत….

82
SHARE

उत्तराखण्ड में भारी बारिश के कारण आए दिन हादसों की खबर सामने आ रही है। मंगलवार देर रात पौड़ी जनपद के थाना सतपुली क्षेत्रान्तर्गत गुमखाल से भी एक हादसे की खबर सामने आई है, हादसे में 3 लोगों की मृत्यु हो गई जबकि 1 अन्य लापता बताया जा रहा है।

08 अगस्त 2023 को देर रात्रि थाना सतपुली द्वारा SDRF को सूचना दी गयी कि गुमखाल के पास एक कार अनियंत्रित होने से अत्यधिक गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। उक्त सूचना पर SDRF टीमें मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के पोस्ट सतपुली व श्रीनगर से तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि उक्त वाहन में 04 लोग सवार थे जो गुमखाल बाजार से अपने घर की ओर जा रहे थे। SDRF जवानों द्वारा रात्रि के घनघोर अंधेरे में अत्यधिक दुर्गम मार्गों से होते हुए गहरी खाई में उतरकर वाहन तक अपनी पहुँच बनाई। वाहन सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी।

SDRF टीम द्वारा कड़ी मशक्कत करते हुए 03 शवों को रोप स्ट्रैचर की सहायता से लगभग 500 मीटर गहरी खाई से निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया जबकि चौथे लापता व्यक्ति की सर्चिंग की जा रही है।