Home उत्तराखंड यूपील सीजन -2 सेलेक्शन ट्राइल का गर्मजोशी से समापन,खेल युवाओं को आगे...

यूपील सीजन -2 सेलेक्शन ट्राइल का गर्मजोशी से समापन,खेल युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करता है- ललित जोशी…

54
SHARE

आज देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में दूसरे दिन का उत्तराखंड प्रो लीग का आखरी ट्रायल था। UPL में संयुक्त रूप से मुख्यअतिथि, विशिष्ट अतिथि गड़वाल रेंज के आईजी करन सिंह नगन्याल, पदमश्री लव राज धर्मशक्तु, प्रेसिडेंट क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के जोत सिंह घंसोला , सीआईएमएस एंड यूआईएचएमटी ग्रुप ऑफ़ कॉलेज के चेयरमैन ललित जोशी ने UPL ट्रायल का संयुक्त रूप से उद्घाटन किया। UPL फाउंडर डीबी चंद और अध्यक्ष जगजीवन कन्याल ने बताया कि कुमाऊं और गढ़वाल में मिलाकर लगभग 1550 लोगों ने अपना ट्रायल दिया। वही देहरादून कैपिटल के मालिक ललित जोशी ने बताया कि खेल युवाओं को नशे से दूर रखने को प्रेरित करता है और जब कोई भी युवा खेल के मेदान होता है तो वो सकारात्मक ऊर्जा के साथ समाज को नई दिशा देता है। वही सूखा नशा युवाओं के साथ साथ समाज को भी गर्त की और ले जाता है।

अतिथि के रूप में केयर कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग के अध्यक्ष राजकुमार शर्मा, लोक गायक युवा सिंगर रोहित चौहान, रोबो विक्रम बबल आर्टिस्ट आदि उपस्थित थे। गड़वाल मंडल के जिलों के दूर दराज गांव क्षेत्रो से आए 425 युवाओं ने ट्रायल दिया। स्लेक्टर की भूमिका भगवान सिंह बोरा और लक्ष्मण सिंह बिजवान,अंजली पुरोहित,कविता चंद,प्राची जमलोकी ने निभाई।

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में UPL के फ्रेंचाइजी ऑनर भी उपस्थित थे।देहरादून कैपिटल के ओनर ललित जोशी और आरोग्यं हॉस्पिटल के अध्यक्ष संदीप केडिया, बागेश्वर बुल्स के ओनर बसंत कुमार,दीपक पांडे,मनोज जोशी, पिथौरागढ़ के ओनर त्रिलोक सिंह कन्याल उपस्थित थे।

उत्तराखंड प्रो लीग टीम के ओनर के साथ–साथ डीएवी पीजी कॉलेज के महासचिव सुमित कुमार, डा० रचित गर्ग, सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति सम्मलित थे।फाउंडर डी बी चंद और अध्यक्ष जगजीवन कन्याल ने बताया इस लीग का उद्देश खिलाड़ियों को गांव गली से स्टेडियम तक का सफर प्रदान करना हैं।जिसका खिलाड़ियों के लिए रजिस्ट्रेशन ट्रायल बिलकुल निशुल्क है।आप सभी को बताते हुए हर्ष हो रहा है UPL -2 का अगाज जोर–शोर से शुरु हो गया। विजेता टीम को 8 लाख का प्राइस और उपविजेता टीम को 5 लाख का प्राइस, मैन ऑफ दा सीरीज को बाइक उत्तराखंड प्रो लीग सीजन 2 में इस बार प्राइजो की बहार है। देहरादून राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में ट्रायल का आज आखरी दिन था। उत्तराखण्ड के 13 जिला में से 12 जिले की 12 टीम प्रतिभाग कर रही है। UPL के डायरेक्टर विष्णु अधिकारी,नवीन चंद ,महेश चंद राजवाल,आदि उपस्थित थे।