Home उत्तराखंड उत्तराखंड के सैकड़ों युवाओं को मिलेगा क्रिकेट में भविष्य बनाने का मौका,उत्तराखंड...

उत्तराखंड के सैकड़ों युवाओं को मिलेगा क्रिकेट में भविष्य बनाने का मौका,उत्तराखंड प्रो लीग सीजन-2 का ट्रायल कल देहरादून में…

25
SHARE

राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में उत्तराखंड प्रो लीग सीजन-2 ट्रायल का कल होगा शुभारंभ।

उत्तराखंड के सैकड़ों युवाओं को मिलेगा क्रिकेट में अपना भविष्य बनाने का।

“नशे को ना, खेल को हाँ” के लिए प्रेरित करेगा यह आयोजन।

देहरादून कैपिटल के ओनर सीआईएमएस कॉलेज के चेयरमैन ललित जोशी एवं आरोग्यम हॉस्पिटल के चेयरमैन संदीप केडिया ने युवाओं का किया आह्वान।

उत्तराखंड प्रो लीग सीजन-2 के देहरादून कैपिटल टीम के ओनर सीआईएमएस एंड यूआईएचएमटी ग्रुप ऑफ़ कॉलेज के चेयरमैन ललित जोशी ने बताया कि देहरादून में उत्तराखंड का सबसे बड़ा टेनिस क्रिकेट लीग होने जा रहा है। 16 साल की उम्र से ऊपर वाले स्कूल व कॉलेज के बच्चे इसमें खेल सकते हैं और क्रिकेट में सुनहरा भविष्य इस लीग ट्रायल में सम्मिलित होंगे बना सकते हैं उद्देश खिलाड़ियों को गांव गली से स्टीडियम तक का सफर प्रदान करना है साथ ही नशे के खिलाफ जंग, मिलकर लड़ेंगे। नशे को ना, खेल को हाँ के लिए उत्तराखंड के युवाओं को प्रोत्साहित करना है।

फाइनल मैच जीतने वाली टीम को पहला पुरस्कार 8 लाख और दूसरा पुरस्कार 5 लाख और मैन ऑफ़ सीरीज बाइक रखा गया है। कल होने वाले मैच में प्रतिभाग करने वाले सभी खिलाड़ियों के लिए रजिस्ट्रेशन ट्रायल बिलकुल निशुल्क रखा गया है ताकि अधिक से अधिक युवाओं को प्रतिभाग करने का मोका मिल सके। यहाँ यह भी अवगत करना है कि UPL -2 अगाज 17 और 18 को कुमाऊँ हल्द्वानी में हुआ जिसमें क़रीब 750 बच्चों ने ट्राइल दिया इसकी क्रम में कल 20 और 21 जनवरी 2024 जनवरी महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज ग्राजीव गांधी रायपुर देहरादून में ट्रायल होगा हुआ जिसमें उत्तराखण्ड के 13 ज़िलों के प्रतिभागी प्रतिभाग करेंगे।इस दौरान यूपीएल फाउंडर चेयरमैन डीपी चंद, अध्यक्ष जगजीवन कन्याल, पद्मश्री लवराज धर्मशक्तु, आरोग्यम हॉस्पिटल के चेयरमैन संदीप केडिया, बागेश्वर बुल्स टीम के ओनर बसंत कुमार, मनोज जोशी , दीपक पांडेय, सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।