Home अपना उत्तराखंड नैनीताल रामनगर में बेकाबू बस ने स्कूटी सवार 2 लोगों को मारी टक्कर,...

रामनगर में बेकाबू बस ने स्कूटी सवार 2 लोगों को मारी टक्कर, दोनों की मौत…

122
SHARE

उत्तराखण्ड के रामनगर से आज सुुबह-सुबह एक दुखद घटना सामने आई है, जहां एक बेकाबू बस ने एक स्कूटी व कार को टक्कर मार दी। घटना में स्कूटी सवार 2 लोगों की मौत हो गई। नेशनल हाईवे 309 रानीखेत रोड़ रोडवेज बस स्टेशन के पास बेकाबू प्राइवेट बस दो स्कूटी सवारों को रौंदते हुए एक कार से टकरा गई।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शुक्रवार सुबह मोहल्ला भरतपुरी निवासी गिरीश चंद्र पांडे और विक्रम सिंह नेगी दोनों ही स्कूटी से रामनगर स्थित श्मशान घाट में किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे इसी बीच रानीखेत रोड रोडवेज बस स्टेशन के सामने लखनपुर की ओर से आ रही एक प्राइवेट बस की भिड़ंत स्कूटी से हो गई जिसके बाद स्कूटी और स्कूटी में सवार उक्त दोनों लोग बस के नीचे दब गए इसके बाद यह बस समीप में खड़ी एक कार से टकराकर रुकी।

आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के नीचे दबे दोनों स्कूटी सवार लोगों को कड़ी मेहनत के बाद बाहर निकाला और उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया घटना के बाद जिस कार से यह बस टकराई थी एक बालिका के भी चोट लगी है।