Home उत्तराखंड कार्बेट फॉल में नहाने गए 2 छात्रों की डूबकर मौत….

कार्बेट फॉल में नहाने गए 2 छात्रों की डूबकर मौत….

162
SHARE
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रदेश में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है, गर्मी से निजात पाने के लिए लोग नदी तालाबों का रूख कर रहे हैं। लेकिन इस दौरान कई हादसे भी सामने आ रहे हैं अभी 4 दिन पूर्व ही देहरादून के डाकपत्थर क्षेत्र में शक्ति नहर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई थी वहीं आज नैनीताल जनपद अंतर्गत कालाढूंगी से दुखद हादसे की खबर सामने आई है यहां कालाढूंगी थाना क्षेत्र के नया गांव स्थित कॉर्बेट फॉल में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए रुद्रपुर भेजा गया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने एक छात्र का शव बरामद कर लिया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है। कालाढूंगी थाना क्षेत्र के नयागांव स्थित कॉर्बेट फॉल जहां पर वन विभाग द्वारा प्रतिबंध लगा दिया गया था, बावजूद इसके उसी जगह पर यह घटना बताई जा रही है पुलिस एक शव को बरामद कर लिया है जबकि दूसरे की तलाश में जुटी हुई है।

कालाढूंगी पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की आज द्रोण कॉलेज दिनेशपुर से छात्रों का टूर कालाढूंगी के कॉर्बेट फॉल घूमने आया था, इसी दौरान नहाते समय दो छात्रों की मौत हो गई है, एक छात्र का नाम रिंकी मंडल दूसरे छात्र का नाम अभिजीत अधिकारी बताया जा रहा है। पुलिस ने एक शव को रेस्क्यू कर लिया है तो वहीं दूसरा से पानी के अंदर फंसा हुआ है। जिसको रेस्क्यू करने के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई है, जो कि पानी के अंदर दूसरे शव रेस्क्यू करने में जुटी है।