Home उत्तराखंड हल्द्वानी- तुम्हारा लड़का बहुत गाली दे रहा था मैंने उसे मार दिया,...

हल्द्वानी- तुम्हारा लड़का बहुत गाली दे रहा था मैंने उसे मार दिया, युवक की बातों से दूसरे युवक के परिजनों के उडे होश…..

69
SHARE

उत्तराखंड में आए दिन हत्या व जानलेवा हमले जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं, मामूली बात पर हत्या और जान से मारने की धमकियों से माहौल अशांत सा नजर आ रहा है। शनिवार को ऋषिकेश, देहरादून, ऊधमसिंहनगर जिले से हत्या की घटनाएं सामने आई तो वहीं अल्मोड़ा में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला हुआ। वहीं अब नैनीताल जनपद से भी हत्या की एक और घटना सामने आई है, यहां मुखानी थाना क्षेत्र के जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा में मामूली विवाद में शनिवार देर रात एक युवक की पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी ओर, घटना से मृतक के घर में कोहराम मचा है। पुलिस के अनुसार जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा तोक पनियाली वार्ड नंबर 38 निवासी प्रकाश वैरागी (25) शनिवार सुबह अपने घर से सितारगंज स्थित सिडकुल की कंपनी में काम करने के लिए निकला था, लेकिन शाम तक वह घर नहीं पहुंचा। रात करीब 10 बजे कॉलोनी में शोरगुल की आवाज सुनकर परिजन बाहर आए तो पड़ोस में रहने वाला मोहित आर्या उर्फ मंकू खून से लथपथ उनके घर की ओर आ रहा था। प्रकाश के परिजनों को देखकर बोला कि तुम्हारा लड़का बहुत गाली दे रहा था, मैंने उसे मार दिया है।

परिजन दौड़कर मौके पर पहुंचे तो प्रकाश लहुलुहान हालत में पड़ा हुआ था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस के हेल्पलाइन नम्बर 112 पर दी। इसके बाद आनन-फानन में परिजनों ने उसे एम्बुलेंस की मदद से एसटीएच पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चार घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसने प्रकाश की पत्थर से कुचलकर हत्या की है। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। पिता मिस्त्री का काम करता है।