Home अपना उत्तराखंड TRP के जोश में कपिल शर्मा ने खोया होश, शो में फिसली...

TRP के जोश में कपिल शर्मा ने खोया होश, शो में फिसली ज़ुबान और कर बैठे ऐसी भूल

974
SHARE

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ टीआरपी की रेस में टॉप पर पहुंच गया है, मगर इस बीच कपिल से एक ऐसी मिस्टेक हो गयी है, जिसके लिए उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ सकती है। दरअसल, कपिल ने अपने शो में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का नाम भूलवश ग़लत रेफ़रेंस में इस्तेमाल कर दिया।

बात गुज़रे वीकेंड की है। द कपिल शर्मा शो में नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी और अमृता ठाकरे अपनी फ़िल्म ‘ठाकरे’ को प्रमोट करने पहुंचे थे। नवाज़ फ़िल्म में बाल ठाकरे के रोल में हैं, जबकि अमृता उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं। शो में कपिल ने नवाज़ के अभिनय की तारीफ़ करते हुए उनकी तमाम फ़िल्मों के नाम लिये। इसी क्रम में नवाज़ की ‘माउंटेन मैन’ का नाम भी आया।

कपिल ने इसके बारे में बोलते हुए कहा कि इस फ़िल्म में उन्होंने (नवाज़) जीतन राम मांझी का रोल निभाया। केतन मेहता निर्देशित ‘माउंटेन मैन’ दरअसल दशरथ मांझी की बायोपिक फ़िल्म है, जिन्होंने अपनी पत्नी के प्यार में पहाड़ काटकर रास्ता बनाया था। वहीं जीतन राम मांझी बिहार के दिग्गज लीडर हैं और मुख्यमंत्री रह चुके हैं। उस समय तो बात आई-गई हो गयी, मगर अब सोशल मीडिया में जब एक यूज़र ने वीडियो शेयर किया तो इस चूक पर कपिल की ख़ूब खिंचाई हो रही है।

इस एपिसोड का प्रसारण रविवार को हुआ था। शो में नवाज़ ने अपने करियर को लेकर तमाम तरह के खुलासे किये थे। कपिल ने नवाज़ से उनके किरदारों को लेकर पूछा था कि क्या वो असल ज़िंदगी में उन पर असर डालते हैं। इसके जवाब में नवाज़ ने कहा था कि कई बार ऐसा होता है। रमन राघव में उनका कैरेक्टर इतना डार्क था कि इससे निकलने के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

कपिल के शो की यह पारी सफलतापूर्वक चल रही है। सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल का शो और करियर पटरी से उतर गया था। मगर, दिसम्बर में गिन्नी चतरथ से शादी के बाद कपिल ने नये सिरे से शुरुआत की और उन्हें कामयाबी मिल रही है। शो की शुरुआत में सलमान ख़ान के परिवार और शत्रुघ्न सिन्हा वाले एपिसोड काफ़ी पसंद किये गये, जिसका पता शो की टीआरपी से भी लगता है। बीते हफ़्ते की टीवी रेटिंग के आंकड़ों में द कपिल शर्मा शो अव्वल हो गया है। इससे पहले रोहित शेट्टी का स्टंट रिएलिटी शो ख़तरों के खिलाड़ी नंबर वन पर आया था, जबकि द कपिल शर्मा शो दूसरे स्थान पर रहा था।

कपिल ने शो के इस सीज़न में कृष्णा अभिषेक को अपने साथ जोड़ा है, जो शो में महिला किरदार निभाते हैं। भारती सिंह भी शो का हिस्सा हैं। कपिल के पुराने साथियों में चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती और नवजोत सिंह सिद्धू अपने पुराने अंदाज़ में नज़र आते हैं।