Home उत्तराखंड देहरादून शहर में आज ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट, घर से निकलने से पहले...

देहरादून शहर में आज ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट, घर से निकलने से पहले जान लें यह रूट प्लान….

124
SHARE

देहरादून के परेड ग्राउंड में आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने मंत्रिमंडल के साथ पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह सहित कई दिग्गज शामिल होंगे। वीआईपी मूवमेंट को देखते हुए देहरादून शहर में बुधवार सुबह से शपथ ग्रहण समारोह समाप्त होने तक ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। आप भी यदि बुधवार को देहरादून शहर की तरफ निकल रहे हैं तो ट्रैफिक प्लान देख कर ही निकले।

परेड ग्राउंड में सीएम का शपथ ग्रहण समारोह के मद्देनजर इस मैदान के चारों ओर रेहड़ियां-ठेलियां भी नहीं लगने दी जाएंगी। एसपी ट्रैफिक अक्षय कोंडे ने बताया कि सर्वे चौक, बुद्धा चौक, दर्शन लाल चौक, ओरिएंट चौक, पैसिफिक तिराहे से कोई भी वाहन परेड ग्राउंड की ओर नहीं जाने दिया जाएगा।

यहां लगेंगे बैरियर : दून में दिलाराम चौक, धर्मपुर चौक, बिंदाल पुल तिराहा, सहारनपुर चौक, सहस्रधारा क्रॉसिंग पर बैरियर लगाए जाएंगे।

सिटी बसों के लिए यह है रूट

● प्रेमनगर से रायपुर जाने वाली सिटी बसें बल्लूपुर से आईएसबीटी, जोगीवाला से रिंग रोड से लाडपुर से रायपुर आ-जा सकेंगी।

● डोईवाला से दून आने वाली सिटी बसें रिस्पना पुल, आईएसबीटी, सहारनपुर चौक, प्रिंस चौक से वापस डोईवाला की ओर जा सकेंगी।

● रायपुर से गुलरघाटी जाने वाली बसें रायपुर से आईएसबीटी रिस्पना, गुलरघाटी जा सकेंगी।वीआईपी पार्किंग की व्यवस्था

● सांसद, मंत्री, विधायक, वीआईपी वाहनों की इंट्री सर्वे चौक से होगी। विधायक-सांसदों के वाहन दून क्लब, डूंगा हाउस और साधु-संतों के वाहन पवेलियन ग्राउंड एवं वीआईपी और प्रेस के वाहन रेंजर्स ग्राउंड में पार्क होंगे।

● पासधारक (प्रशासन की सूची के अनुसार) वाहनों की पार्किंग रेंजर्स ग्राउंड पर होगी।