Home उत्तराखंड चीला नहर से बरामद हुआ अंकिता भण्डारी का शव, हत्यारोपी के रिजॉर्ट...

चीला नहर से बरामद हुआ अंकिता भण्डारी का शव, हत्यारोपी के रिजॉर्ट पर आधीरात में चला बुलडोजर….

19
SHARE

यमकेश्वर स्थित वन्तारा रिजॉर्ट में रिशेप्शनिस्ट का कार्य करने वाली अंकिता भंडारी की रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य व 2 अन्य लोगों ने हत्या कर दी थी। उत्तराखण्ड पुलिस ने आज चीला नहर से अंकिता का शव बरामद कर लिया है। शव का पंचायतनामा भरने की कार्रवाई की जा रही है। अंकिता की हत्या का खुलासा होने के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा है, लोगों ने कल आरोपियों की जमकर धुनाई कर दी थी। तो वहीं देर रात मुख्यमंत्री के आदेश पर रिजॉर्ट को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई भी शुरु कर दी गई।

 

अंकिता की हत्या के मुख्य आरोपी भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य के रिजार्ट को ध्वस्त करने के लिए देर रात कार्रवाई शुरू कर दी गई। उच्च स्तर से आदेश के बाद प्रशासन की टीम जेसीबी लेकर मौके पर पहुंच गई और ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी।

शुक्रवार देर रात मौके पर पहुंची जेसीबी ने पहले रिजार्ट के गेट को तोड़ा। उसके बाद रिजार्ट के फंट में लगे शीशे और दीवार तोड़ने की कार्रवाई शुरू हुई। प्रशासन ने इससे पहले कर्मचारियों को हिरासत में लेकर रिजार्ट को सील कर दिया था। शुक्रवार को घटना के खुलासे के बाद भी मौके पर जमा भीड़ ने रिजॉर्ट में तोड़फोड कर दी थी, और रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाने के भी नारे लगाए थे।

वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी जिलाधिकारियों को उत्तराखंड के समस्त रिज़ार्ट की जाँच करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही साथ जो रिज़ार्ट अवैध बने हैं या अवैधानिक रूप से संचालित हैं उनके विरुद्ध तत्काल आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित की जाए। प्रदेश भर में स्थित होटल/रिज़ार्ट/गेस्ट हाउस आदि में कार्य करने वाले कर्मचारियों से भी उनकी स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त की जाए। शिकायतों को गम्भीरता से लिया जाए।