Home टेक्नोलॉजी Samsung Galaxy M30 को भारत में 15000 रु की शुरुआती कीमत में...

Samsung Galaxy M30 को भारत में 15000 रु की शुरुआती कीमत में किया जा सकता है लॉन्च

815
SHARE

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung ने जनवरी में अपनी Galaxy M सीरीज भारत में लॉन्च की थी। इसके तहत M10 और M20 स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं। इन स्मार्टफोन्स को अभी तक फ्लैश सेल के तहत ही उपलब्ध कराया जा रहा है। यूजर्स इन्हें बेहद पसंद कर रहे हैं। इन दोनों फोन्स को लॉन्च हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और अब इस सीरीज के तीसरे फोन Samsung Galaxy M30 के लॉन्च की खबरें सामने आ रही हैं। खबरों के मुताबिक, फोन को फरवरी यानी इसी महीने लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की शुरुआती कीमत 15,000 रुपये हो सकती है।

जानें Samsung Galaxy M30 में क्या हो सकता है खास:

यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। खबरों के मुताबिक, फोन की बिक्री मार्च के पहले हफ्ते में शुरू की जाएगी। इसके अलावा फोन में सुपर एमोलेड इनफिनिटी वी डिस्प्ले दिया गया होगा। वहीं, एक्सीनॉस 7904 प्रोसेसर भी दिए जाने की उम्मीद है। यह फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा। यही नहीं, कहा जा रहा है कि इस फोन का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकेगा।

इससे पहले भी एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि Galaxy M30 स्मार्टफोन में फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही ग्रेडिएंट फिनिश के साथ फोन को उतारा जाएगा। इसे ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।