Home अपना उत्तराखंड ‘पोस्टर लगवा दो’ बाज़ार में, कार्तिक-कृति पागल हो गए प्यार में…

‘पोस्टर लगवा दो’ बाज़ार में, कार्तिक-कृति पागल हो गए प्यार में…

1172
SHARE
इस गाने को मीका सिंह और सुनंदा शर्मा ने आवाज़ दी है। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन पर फिल्माया ये गाना साल 1997 में आई फिल्म ‘अफलातून’ के सुपरहिट गाने ‘ये खबर छपवा दो अखबार में’ का रीमेक है। ओरिजनल गाना अक्षय कुमार और उर्मिला मातोंडकर पर फिल्माया गया था। ​21 साल बाद इस गाने का रीमेक तैयार किया गया है।​
कृति सेनन और कार्तिक आर्यन ने कल अपने इस गाने का प्रमोशन करने के लिए वीडियो शेयर किया जिसमें कृति सेनन कार्तिक आर्यन को छेड़ते हुए पूछ रही हैं, आजकल बड़े चर्चे चल रहे हैं तुम्हारे, कभी इस लड़की के साथ मूवी डेट पर तो कभी उस लड़की के साथ ड्राइव पर तो कभी डिनर पर। इस पर कार्तिक कहते हैं कि सब बकवास छपता है, मैं तो सिर्फ तुमसे प्यार करता हूं, कहो तो पोस्टर छपवा दूं। कृति कहती हैं छपवा दो। फिर दोनों सितारे बताते हैं कि उनकी फिल्म का नया गाना रिलीज होने वाला है।
कार्तिक आर्यन ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, कैप्शन में लिखा है- पोस्टर लगाने एक बार फिर जब साथ होंगे मेरे फेवरिट मिस्टर खिलाड़ी, अक्षय कुमार।

इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है। ट्रेलर को 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ये कहानी एक ऐसे कपल पर है जो लिव इन रिलेशन में रहते हैं और उनके साथ उनका पूरा परिवार रहने आ जाता है। फिल्म में कई मजेदार सीक्वेंस देखने को मिलेंगे।