Home अपराध फिर से बिहार में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल, मची...

फिर से बिहार में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल, मची सनसनी

720
SHARE

पटना:

बेगूसराय जिले से हैवानियत की खबर मिलने से सनसनी फैल गई है। जिले के मंसूरचक थानाक्षेत्र के समसा गांव में एक नाबालिग बच्ची से कुछ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बनाकर फोटो के साथ वायरल कर दिया है। पीड़िता सातवीं क्लास की छात्रा है।

बदहवाल हालत में घर पहुंची पीड़िता ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी तो घरवालों के पैर के नीचे की जमीन खिसक गई। पीड़िता के परिजनों ने मामले की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज करायी है।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना को अ्ंजाम देने के बाद आरोपी फरार हैं। पुलिस आरोपियों की पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। इधर पीड़िता के परिजन शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं और पीड़िता की भी मानसिक स्थिति स्थिर नहीं है।

सामूहिक दुष्कर्म के वीडियो होते रहते हैं वायरल

बिहार में सामूहिक दुष्कर्म के वीडियो वायरल की घटनाएं अक्सर समाचारों की सुर्खियां बनती हैं। कुछ दिनों पहले की बात करें तो पिता के सामने बेटी से सामूहिक दुष्‍कर्म तथा सरेआम सामूहिक दुष्‍कर्म की कोशिश व छेड़खानी का वीडियो बना वायरल करने के दो मामलों से बिहार फिर शर्मसार हुआ है।

पहली घटना किशनगंज की थी जिसमें पिता को पेड़ से बांधकर उसके सामने बेटी से सामूहिक दुष्‍कर्म किया गया। उधर, नालंदा में एक लड़की से सामूहिक दुष्‍कर्म की कोशिश की गई तथा इस दौरान छेड़खानी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया था।

सोशल मीडिया में कुछ दिनों पहले एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें प्रेमी-युगल के साथ कुछ युवक मारपीट कर रहे हैं। युवती के साथ गलत हरकत कर रहे हैं। युवती बार-बार छोड़ने की गुहार लगा रही है। मनचलों को वह मां-बहन की दुहाई दे रही है, लेकिन बिगड़े हुए शोहदे युवती की एक नहीं सुन रहे और दुपट्टा खींच कर उसके साथ गलत हरकत करने पर उतारू दिख रहे हैं।

वीडियो के वायरल होने के बाद एसएसपी राजीव मिश्रा ने संज्ञान लेते हुए इसे इमामगंज एसडीपीओ को भेज कर जांच करने का निर्देश दिया था। जिसके बाद आरोपी गिरफ्तार किये गए थे।

गौरतलब है कि गया में इससे पहले भी युवक-युवती के साथ मारपीट, छेड़खानी और दुष्कर्म से जुड़े कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को जेल भी भेजा है।