Home उत्तरप्रदेश नामांकन के बाद मुलायम ने किया जीत का दावा, बसपा और शिवपाल...

नामांकन के बाद मुलायम ने किया जीत का दावा, बसपा और शिवपाल पर साधी चुप्पी

860
SHARE

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को मैनपुरी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद मुलायम सिंह मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उनका फोकस सिर्फ सपा पर रहा, गठबंधन पर नहीं। उन्होंने सपा की जीत का दावा किया।

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की जीत होगी। उन्होंने यह भी कहा कि वो प्रधानमंत्री पद के दावेदार नहीं है। मायावती की रैली पर बोले, 19 अप्रैल का फैसला बाद में होगा। वहीं शिवपाल सिंह यादव पर कुछ नहीं बोले।

मुलायम सिंह यादव ने मैनपुरी सीट से पांचवीं बार नामांकन दाखिल किया है। इससे पूर्व चार बार यहां से लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं। उनके नामांकन के समय सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रोफेसर रामगोपाल यादव, सांसद धर्मेंद्र यादव व तेजप्रताप यादव मौजूद रहे।

इससे पूर्व इटावा के सैफई स्थित आवास से सपा अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी रथ से मुलायम सिंह यादव को लेकर मैनपुरी पहुंचे। यहां पार्टी कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह का जोरदार स्वागत किया।

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के नामांकन से पहले हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया था। हैंड ग्रेनेड थाना दन्नाहार क्षेत्र के ग्राम झंडाहार के पास मिला। जबकि मुलायम सिंह और अखिलेश का काफिला मैनपुरी-इटावा मार्ग से आ रहा था।