Home खास ख़बर क्या शराब के नशे में कपिल शर्मा ने पीएम मोदी को किया...

क्या शराब के नशे में कपिल शर्मा ने पीएम मोदी को किया था ट्वीट, जानें इस पर उनका जवाब

907
SHARE

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अरबाज खान के टॉक शो में एक बड़ा खुलासा किया है। अरबाज के टॉक शो ‘क्विक हील पिन्च बाई अरबाज खान’ के गेस्ट इस बार कपिल शर्मा होंगे। शो को लेकर 43 सेकेंड का एक प्रोमो जारी किया गया है। इसमें अरबाज खान कपिल शर्मा से सोशल मीडिया पर ट्रोल के बारे में सवाल पूछते हैं। पीएम मोदी को किए ट्वीट के जवाब में कपिल कहते हैं कि कोई व्यक्ति अगर सुबह के पांच बजे देश के प्रधानमंत्री को ट्वीट करता है तो निश्चित रूप से या तो वह बहुत दुखी होगा या उसने शराब पी रखी है।

बता दें कि कपिल शर्मा ने बीएमसी की घूसघोरी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया था। सुबह के पांच बजे किए गए ट्वीट में कपिल शर्मा ने पीएम मोदी के अच्छे दिन और करप्शन पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर सवाल उठाया था। कपिल ने ट्वीट में लिखा था, ”मैं पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपए टैक्स भर रहा हूं, लेकिन मुझे फिर भी ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी को 5 लाख की घूस देनी पड़ रही है। दूसरे ट्वीट उन्होंने पीएम को टैग कर लिखा था- क्या ये हैं आपके अच्छे दिन?”

इससे पहले कॉफी विद करण में भी कपिल ने इस ट्वीट पर चुटकी ली थी। करण जौहर ने जब उनसे सुबह के इस ट्वीट पर सवाल पूछा था तो कपिल ने कहा कि ‘डोन्ट ड्रिंक एंड ट्वीट”। सोशल मीडिया ट्रोल्स के स्टार्स पर टिप्पणी करने पर कपिल शर्मा ने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि वो स्टार्स को पर्सनली जानते नहीं हैं।

कपिल शर्मा ने मजाकिया लहजे में यह भी कहा कि जब भी कोई अनावश्यक फोन कॉल आते हैं तो वह अपनी पत्नी को फोन रिसीव करने के लिए बोल देते हैं। बता दें कि अरबाज खान अपना नया टॉक शो लेकर आए हैं। उनका सेलेब्रिटी चैट शो पिंच यूट्यूब चैनल QuPlay पर टेलीकास्ट होता है। इस शो का पहला एपिसोड 12 मार्च को दोपहर 1 बजे रिलीज किया गया था।