Home खास ख़बर जॉन अब्राहम की ‘रॉ’ को बड़ा फायदा पहुंचा गए ‘पीएम मोदी’, वीकेंड...

जॉन अब्राहम की ‘रॉ’ को बड़ा फायदा पहुंचा गए ‘पीएम मोदी’, वीकेंड में हो सकता है इतना कलेक्शन

999
SHARE

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते जॉन अब्राहम का विवेक ओबेरॉय से मुकाबला टल गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पी एम नरेंद्र मोदी की रिलीज एक हफ्ता टलने की खबर आते ही जॉन अब्राहम की फिल्म रोमिया अकबर वॉल्टर के भाव न सिर्फ सट्टा बाजार में बढ़ गए हैं बल्कि फिल्म वितरकों और प्रदर्शकों को भी इस फिल्म का कारोबार 50 करोड़ रुपये से ऊपर रहने की उम्मीद दिखने लगी है।

वॉयकॉम 18 फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर को दुनिया भर में रिलीज कर रही है। फिल्म के निर्माता तो करीब आधा दर्जन भर हैं लेकिन इसके पीछे मुख्य मेहनत जॉन अब्राहम और टी सीरीज छोड़कर अपना अगला प्रोडक्शन हाउस खोलने वाले अजय कपूर की ही है।

एक भारतीय खुफिया एजेंसी के कथित जासूस रवींद्र कौशिक के जीवन से प्रेरित रोमियो अकबर वॉल्टर को लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फिल्म प्रदर्शकों का मानना है कि ये फिल्म पहले हफ्ते में करीब 32 करोड़ रुपये की कमाई करेगी और इसका ओपनिंग वीकएंड 20 करोड़ का रहेगा। और, फिल्म की कुल कमाई करीब 50 करोड़ रुपये रहेगी।

हीं रोमियो अकबर वॉल्टर की सोलो रिलीज को देखते हुए इसके वितरक कुछ ज्यादा ही उत्साहित हैं। इनके अनुमान के मुताबिक फिल्म का कारोबार करीब 60 करोड़ रुपये रहेगा। फिल्म का ओपनिंग वीकएंड करीब 22 करोड़ रुपये और पहले हफ्ते में फिल्म की कमाई 35 करोड़ रुपये के आसपास रहेगी।

सट्टा बाजार में रोमियो अकबर वॉल्टर की स्थिति नाजुक है। फिल्म की बुधवार रात स्क्रीनिंग के बाद से इसके भाव में गिरावट आई है और सट्टा इस समय फिल्म के पहले वीकएंड में 25 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेने पर लग रहा है।