Home अपना उत्तराखंड फिल्मों में वापसी कौ तैयार इरफान खान, जल्द करेंगे ‘हिंदी मीडियम 2’...

फिल्मों में वापसी कौ तैयार इरफान खान, जल्द करेंगे ‘हिंदी मीडियम 2’ की शूटिंग शुरू

851
SHARE
खबर है की लंदन में रेयर बीमारी का इलाज कराने के बाद इरफान खान मुंबई वापस आ गए हैं। फिलहाल उनका मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा है। कहा जा रहा है की सब ठीक होने के बाद इरफान काम पर लौटना चाहते हैं।
वो जल्द अपनी अगली फिल्म हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग शुरू करेंगे। वैसे तो फिल्म की शूटिंग 22 फरवरी तक शुरू हो सकती है। इसे लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। लेकिन अभी इरफान के साथ कौन सी एक्ट्रेस को लिया जाएगा ये डिसाइड नही हुआ है। कहा जा रहा था की फिल्म के लिए करीना कपूर खान को अप्रोच किया जा रहा है लेकिन उनकी तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।
हिंदी मीडियम का पहला पार्ट साल 2017 में रिलीज़ किया गया था। इसे साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया था। इरफान के साथ पाकिस्तानी खूबसूरत एक्ट्रेस सबा कमर नज़र आईं थीं। फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों को काफी पसंद भी आई थी।
लेकिन अब दर्शक इरफान और ‘हिंदी मीडियम 2’ दोनों का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।सब दुआ कर रहे हैं की इरफान जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और फिल्मी दुनिया में दमदार वापसी करें। वापसी की बात की जाए तो हिंदी मीडियम 2 के साथ कमबैक करने से अच्छा तरीका कोई और हो ही नहीं सकता। इस फिल्म ने लाखों लोगों का दिल जीता था।