Home उत्तराखंड देहरादून-दोस्तों के साथ मालदेवता घूमने गया किशोर नदी में डूबा, मौत…

देहरादून-दोस्तों के साथ मालदेवता घूमने गया किशोर नदी में डूबा, मौत…

21
SHARE

उत्तराखण्ड के नदी नालों में डूबकर मौत की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, आज एक और दुखद खबर देहरादून से सामने आई है, जहां मालदेवता घूमने गए किशोर की नदी में डूबने से मौत हो गई। एसडीआरएफ उत्तराखण्ड पुलिस ने सर्च एंड रेस्क्यू अभियान चलाकर किशोर का शव बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया है।

एसडीआरएफ उत्तराखण्ड पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार डायल 112 देहरादून द्वारा सुबह 8 बजे करीब एसडीआऱएफ को सूचित कराया गया एक कॉलर नाम अभिषेक थापा द्वारा बताया गया कि मालदेवता में एक लड़का नदी में डूब गया है। उक्त सूचना पर पोस्ट सहस्त्रधारा से रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची।

एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम द्वारा गहन सर्चिंग कर पानी की गहराई में जा कर उक्त शव को बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। मृतक का नाम – रोहित s/o रवि रावत उम्र 16 वर्ष निवासी विश्वनाथ एंक्लेव मयूर विहार देहरादून है।

उक्त किशोर अपने दोस्तों के साथ आज सुबह शिखर फॉल, मालदेवता में घूमने आया था। घूमते हुए पानी मे जैसे ही उतरा तो गहराई का अंदाज़ा न होने के कारण अचानक ही डूबने लगा। साथियों ने बचाने की बहुत कोशिश की परन्तु तब तक वह पानी में ओझल हो गया था।एसडीआऱएफ टीम द्वारा पानी की गहराई में जाकर शव को बरामद किया गया।