Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा अल्मोड़ा में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, घायल अवस्था में अस्पताल में...

अल्मोड़ा में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया….

108
SHARE

उत्तराखंड में बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं। कुमाऊं में शनिवार सुबह ऊधमसिंहनगर के पंतनगर में खनन विवाद पर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई तो वहीं शाम को अल्मोड़ा के खत्याड़ी में पूर्व प्रधान व भाजपा नेता पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि बीच बचाव में आई उनकी पत्नी से भी मारपीट की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा के वर्तमान किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष हरीश कनवाल शनिवार देर शाम खत्याड़ी स्थित अपने घर जा रहे थे। पड़ोस में बन रहे मकान के रास्ते को लेकर पड़ोसी से विवाद चल रहा था। परिजनों का आरोप है कि उसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने कनवाल को घेरकर पीटना शुरू कर दिया। इस पर वह जान बचाकर भागने में कामयाब हुए। लेकिन दूसरे पक्ष के लोगों ने कुछ ही दूरी पर उन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इससे उनका सिर फट गया। वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची हरीश की पत्नी से भी आरोपियों ने मारपीट की। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। जाते-जाते आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे गए। उसके बाद हरीश कनवाल बेहोश हो गए।

घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है। हमले में घायल जिलाध्यक्ष के परिजनों ने कोतवाली में तहरीर सौंप दी है। सूचना मिलते ही ग्रामीण और परिजनों ने हरीश कनवाल को बेहोशी की हालत में बेस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है।