Home उत्तराखंड मुख्यमंत्री ने नैंना देवी व गोल्ज्यू देवता के किए दर्शन, भाजपा की...

मुख्यमंत्री ने नैंना देवी व गोल्ज्यू देवता के किए दर्शन, भाजपा की जीत के लिए की प्रार्थना……

55
SHARE

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नैनीताल पहुंचे जहां उन्होंने पाषाण देवी मंदिर व माँ नयना देवी मंदिर में पूजा- अर्चना कर भाजपा की जीत के लिए कामना की। सीएम धामी ने कहा कि उनकी ईश्वर में अगाध आस्था है, ईश्वर की मर्जी के बिना पत्ता भी नहीं हिल सकता है। पुष्कर सिंह धामी भवाली के घोड़ाखाल स्थित गोल्ज्यू मंदिर भी पहुचे, यहां उन्होंने गोल्ज्यू भगवान से आशीर्वाद मांगा मंदिर प्रांगण पहुचे मुख्यमंत्री ने मंदिर में पाठ करने के साथ ही प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की।

नयना देवी मंदिर प्रांगण में मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से संक्षिप्त वार्ता भी की, इस दौरान वह भाजपा की जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए उन्होंने कहा चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओं में पूरा उत्साह दिखाया प्रदेश में बहुमत से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। सरकार बनते ही 1 माह के भीतर पुलिस की ग्रेड पे की समस्या का समाधान किया जाएगा। यहां उन्होंने कुछ कार्यकर्ताओ से मुलाकात कर राजनैतिक फीड बैक भी लिया।

मुख्यमंत्री ने मंदिर में आए श्रद्धालुओं से मुलाकात भी की व फोटो खिंचवाए। इस दौरान अपने जन्मदिन पर नैेना देवी मंदिर दर्शन के लिए आई छोटी बच्ची को गोद में उठाकर दुलारा भी। उन्होंने कहा मैं मां नैना देवी से नायसा सहित प्रदेश की सभी बेटियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।