Home अपना उत्तराखंड अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते को लेकर बोलीं मलायका, करण के शो...

अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते को लेकर बोलीं मलायका, करण के शो पर खुलासा

986
SHARE

मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही हैं। दोनों कई जगहों पर साथ में देखे जाते हैं और कई जगहों पर वह साथ वक्त बिताते भी नज़र आते रहते हैं। हालांकि अब तक दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक तौर पर कोई मुहर नहीं लगायी है।

लेकिन पिछले दिनों जब करीना कॉफी विद करण में पहुंचीं तो उन्होंने टालमटोल करते हुए दोनों के रिश्ते पर हामी भरी। वहीं अब एक बार फिर जब खुद मलायका शो का हिस्सा बनी हैं तो अर्जुन को लेकर करण ने मलायका से कुछ सवाल किये हैं, जिनका जवाब भी मलायका ने दे दिया है। करण जौहर के शो कॉफी विद करण में हाल के एपिसोड में मल्लिका दुआ, मलायका अरोड़ा, वीर दास और किरण खेर पहुंचे थे।

शो पर करण जौहर ने अपनी बात शुरू करते हुए कहा कि अर्जुन कपूर को चुना है,जिसके जवाब में मलायका कहती हैं कि मुझे अर्जुन कपूर पसंद है, चाहे इस तरह या उस तरह। तो इससे साफ जाहिर है कि मलायका ने अर्जुन के बारे में अपनी सहमति जाहिर कर दी है। बता दें कि हाल ही में प्रियंका और करीना कपूर खान जब कॉफी विद करण में शामिल हुई थीं और करण ने प्रियंका से पूछा कि क्या वह जानती हैं कि वरुण किसको डेट कर रहे हैं तो प्रियंका ने जवाब में कहा था कि मैं सिर्फ अर्जुन और मलायका के अफेयर के बारे में जानंती हूं।

प्रियंका के जवाब के बाद जब करण ने करीना से मलायका की शादी में उनकी ब्राइडमेड बनने का सवाल किया तो करीना ने उनके सवाल को टाल दिया था। अब ऐसे में देखना यह दिलचस्प है कि आखिरकार कब मलायका अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते को स्वीकारती हैं।