Home अपना उत्तराखंड पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक के बाद बोले पीएम मोदी, कहा- सौंगध मुझे...

पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक के बाद बोले पीएम मोदी, कहा- सौंगध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा

912
SHARE
पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर वायुसेना द्वारा किए गये हमलों की जानकारी दी है। पीएम मोदी ने कहा कि जाग रहा देश मेरा, हर भारतवासी जीतेगा, मेरा वचन है भारत मां को, तेरा शीश झुकने नहीं दूगा। उन्होंने कहा कि मैं देश के लोगों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि देश सुरक्षित हाथो में हैं।
पीएम मोदी ने विजय संकल्प रैली को संबोधिंत करते हुये हमे फिर से दौहराना है और खुद को याद दिलाना है, न भटकेंगे न अटकेंगे मैं देश नहीं रुकने दूंगा। क्योंकि देश से बढ़कर कुछ नहीं होता है। देश की सेवा करने वालों को देश के निर्माण में लगे हर व्यक्ति को फिर एक बार ये प्रधान सेवक नमन करता है। आपने देखा है आजादी के 70 वर्ष बाद देश के लिये अपने प्राण न्योछावर करने वाले शहीदों के लिये राष्ट्रीय वार मेमोरियल स्मारक समर्पित किया गया है।

चुरू की धरी ने अनेक सपूत देश की धरती को दिए है। यहां के कई नोजवान राष्ट्र की सेवा के लिए देश की सुरक्षा के लिए बार्डर पर डटे है। आपके इस प्रधानसेवक ने वन रैंक वन पैंशन लागू करने की भी वादा मेने किया था। आज 20 लाख से अधिक सैनिकों के परिवारों को इस योजना का लाभ मिल चुका है। हमारी सरकार 35 करोड़ रुपये दे दिए जा चुके हैं।