Home उत्तराखंड उत्तराखण्ड में एक और सड़क हादसा, यात्रियों से भरा मैक्स वाहन खाई...

उत्तराखण्ड में एक और सड़क हादसा, यात्रियों से भरा मैक्स वाहन खाई में गिरा….

16
SHARE

उत्तराखंड में थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, अब हादसे की खबर देहरादून जनपद से सामने आई है जहां देहरादून से सुरकंडा देवी मंदिर जा रहा वाहन गहरी में जा गिरा। बताया जा रहा है कि वाहन में 15 लोग सवार थे जिसमें से 12 लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायल लोगों का हाल जानने के लिए कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी राजकीय दून मेडिकल कॉलेज पहुँचे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिमयारी गांव के लोग आज सुबह सुरकंडा देवी मंदिर जा रहे थे। रास्ते में रायपुर-कद्दूखाल मार्ग पर फुलैत गांव के पास उनका वाहन खाई में गिर गया। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर देखा कि सड़क से करीब 100 मीटर खाई में एक मैक्स वाहन गिरी हुआ था।

पुलिस ने कार सवार घायलों को निकाला और एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया कार में सवार सभी लोग एक ही गांव के बताए जा रहे हैं। घायलों का हाल-चाल जानने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी दून अस्पताल पहुंचे, घायलों का उचित इलाज और गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर रैफर करने के निर्देश दिए।

घायलों की पहचान कार चालक गंभीर पुत्र इंदर सिंह, आनंदी देवी पत्नी आनंद, रजनी देवी पत्नी सुरेंद्र, केशव रावत, कीडी देवी, कविता भट्ट पत्नी दिनेश भट्ट, मंजू पत्नी राजेंद्र, हिमांशु पुत्र गणेश, प्रियांशु पुत्र दिनेश, महादेव पुत्र खिलाना, राजेंद्र भट्ट पुत्र आनंद, सहदेव पुत्र खिलाना के रूप में रूप में हुई। सभी एक ही गांव के निवासी है। घायलों का दून और कोरोनेशन अस्पताल में उपचार चल रहा है।