Home उत्तराखंड दोस्तों के साथ घूमने आए 19 वर्षीय युवक की नदी में डूबकर...

दोस्तों के साथ घूमने आए 19 वर्षीय युवक की नदी में डूबकर मौत, एसडीआरएफ ने किया शव बरामद….

26
SHARE

जनपद देहरादून के छिद्दरवाला क्षेत्र से एक बुरी खबर सामने आई है, जहां दोस्तों के साथ घूमने आए युवक की सौंग नदी में डूबने से मौत हो गई। एसडीआरएफ उत्तराखण्ड पुलिस ने युवक का शव बरामद कर सिविल पुलिस के सुपुर्द किया।

 

कल दिनाँक 15 जनवरी 2023 को SDRF टीम को सूचित किया गया था कि छिद्दरवाला में एक युवक ओणेश्वर मंदिर के पास नहाते समय सोंग नदी में डूब गया है जिसकी सर्चिंग हेतु SDRF टीम की आवश्यकता है। उक्त सूचना पर SDRF टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल के लिए रवाना हुई। घटनास्थल पर पहुँचकर ज्ञात हुआ कि उक्त युवक अपने 04 दोस्तों के साथ नदी में घूमने आए थे, जोकि लालतप्पड़ स्थित गुडविल कंपनी में काम करते थे। नहाते समय युवक का संतुलन बिगड़ने से नदी में गिर गया और देखते ही देखते आंखों से ओझल हो गया। SDRF फ्लड टीम के डीप डाइवर्स द्वारा संभावित स्थानों पर गहन सर्चिंग की गई परन्तु उक्त युवक का कुछ पता नहीं चल पाया।

आज प्रातः पुनः SDRF टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास सर्च ऑपरेशन आरम्भ किया गया। गहन सर्चिंग के दौरान SDRF टीम द्वारा डूबे हुए युवक का शव बरामद कर सिविल पुलिस के सुपर्द किया गया। मृतक युवक आफताब (19) ग्राम उत्तर प्रदेश के हरदोई का रहने वाला था, जोकि लालतप्पड़ में एक निजी कंपनी में कार्य करता था।