Home उत्तराखंड उत्तराखंड में 1 और सड़क हादसा, एक ही गांव के 3 लोगों...

उत्तराखंड में 1 और सड़क हादसा, एक ही गांव के 3 लोगों की मौत…..

55
SHARE

उत्तराखंड में भारी बारिश व बर्फबारी के बाद सड़क दुर्घटनाओं में भी इजाफा हुआ है। अब एक घटना नंद प्रयाग घाट रोड़ से भी सामने आई है, जिसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक मैक्स वाहन UK07TA -0578 नंदप्रयाग घाट रोड पर अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। जिसमे 03 लोग सवार थे, स्थानीय लोगों ने गौचर पुलिस को इसकी जानकारी दी।

पुलिस चौकी गोचर द्वारा एसडीआरएफ टीम को अवगत कराया गया कि नंदप्रयाग घाट रोड में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ टीम पोस्ट गोचर से मुख्य आरक्षी भगत सिंह कंडारी के नेतृत्व में टीम तत्काल रवाना हुई। घटना स्थल पर पहुंचकर अत्यंत विषम परिस्थितियों में मार्ग अवरूद्ध होने के कारण 15 से 17 किमी0 पैदल मार्ग से होते हुए  200 मीटर गहरी खाई में उतरकर तीनों शवों को रिकवर कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर पटवारी के सुपुर्द किया।

मृतकों के नाम

1. पंकज सिंह s/o कुंदन सिंह उम्र 30 वर्ष
2. देवेंद्र सिंह s/o कैलाशी सिंह उम्र 33 वर्ष
3. तोताराम s/o नामालूम उम्र 40 वर्ष
समस्त निवासी – ग्राम रामणी तहसील घाट जनपद चमोली

वहीं एक घटना आज पिथौरागढ़ जनपद अंतर्गत गंगोलीहाट तहसील क्षेत्र के सिरतौला बैंड के समीप एक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई, घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। जीप बर्फ में फिसलने के कारण 60 मीटर नीचे दूसरी सड़क पर जा गिरी।