Home Uncategorized हर उत्तरंखंडी को ये वीडियो देखनी और शेयर करनी चाहिये, हम भूल...

हर उत्तरंखंडी को ये वीडियो देखनी और शेयर करनी चाहिये, हम भूल गये है अपने लोक पर्व?

937
SHARE

देहरादून: उत्तराखंड की संस्कृति को बचाने के लिए और उत्तराखंड के त्यौहारों के अस्तित्व बचाए रखने के लिए सीएम के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट ने प्रदेश की जनता को अच्छा सन्देश दिया और खास बात ये है की रमेश भट्ट ने ये संदेश उत्तराखंड की जनता को पहाड़ी भाषा मे दिया. उन्होंने विलुप्त होते जा रहे उत्तराखंड के त्यौहारों की छाप के बारे मई उत्तराखंड के जनता को संदेश दिया साथ ही रमेश भट्ट ने उत्तराखंड के लोक पर्व घुघुतीया त्यौहारों मनाने के पीछे के कारणों के बारे मई बताया और साथ ही आज के समय मई अपनी संस्कृति और त्यौहारों मई बडचढ़ कर हिस्सा लेने के साथ आगे बढाने की अपील प्रदेशवासियों से की.

रमेश भट्ट ने उत्तराखंड की संस्कृति और लोक पर्वो को बचाने के लिए दिया संदेश

सच मई मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार ने उत्तराखंड की संस्कृति और लोक पर्वो को बचाने के लिए और छाप छोड़ने के लिए बहुत ही उम्दा सन्देश जनता को दिया. इससे फेले भी उन्होंने खास अंदाज़ मई देश की जनता को उत्तराखंड आने का न्योता दिया था. उन्होंने उत्तराखंड की खूबियों को देश भर की जनता सामने राखी थी.

उत्तराखंड के लोग दिवाली-होली जैसे त्यौहारों के जश्न मई डूब जाते है लेकिन

आपको बता दे घुघुतिया उत्तराखंड का लोक पर्व है जो आज विलुप्त होता जा रहा
उत्तराखंड के लोग दिवाली-होली जैसे त्यौहारों के जश्न मई डूब जाते है और अपने कल्चर और पर्वो को भूलते जा रहे है जिन्हें बचाने के लिए सीएम के मीडिया सलाहकार ने प्रदेशवासियों को अच्छा सन्देश दिया.