Home अपना उत्तराखंड विकासनगर: कार सहित हुआ था युवक का अपहरण, तीन दिन बाद पता...

विकासनगर: कार सहित हुआ था युवक का अपहरण, तीन दिन बाद पता चला हो गया है खून

810
SHARE

विकासनगर में एक युवक का कार सहित अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव को शक्ति नहर में फेंक दिया। शनिवार को पुलिस ने शव को निकालने के लिए पुलिस ने ढूंढ खोज की जो दोपहर बाद तक जारी रही।

बता दें कि 16 जनवरी की शाम घर से बाल कटवाने की बात कहकर मोती सिंह (32) कार से घर से निकला। जहां कार सहित उसका अपहरण कर लिया गया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वरिष्ठ उप निरीक्षक नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि झिटाड त्यूनी निवासी तारा सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनका विकासनगर के जीवनगढ़ में मकान बन रहा है। 16 जनवरी को वह अपने बेटे मोती सिंह (32) वर्ष के साथ जीवनगढ़ आए थे। उसी दिन शाम को मोती कार लेकर घर में यह कहकर निकला था कि वह बाल कटवाने जा रहा है।

इस बीच उसे गांव का एक युवक और नवाबगढ़ निवासी नदीम व अहसान मिले। गांव का युवक कुछ दूर चलने के बाद कार से उतर गया था लेकिन नदीम और अहसान उसे कार सहित कहीं ले गए। इसके बाद से युवक का कुछ पता नहीं चल रहा है। तारा सिंह ने पुलिस को बताया था कि उसके बेटे का अपहरण कर लिया गया है। वरिष्ठ उपनिरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर नदीम व अहसान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि एक आरोपी को क्षेत्र में युवक की कार चलाते देखा गया है।