Home अंतर्राष्ट्रीय नेपियर वनडे: भारतीय गेंदबाजो का शानदार प्रदर्शन, न्यूजीलैंड की पारी 157 रन...

नेपियर वनडे: भारतीय गेंदबाजो का शानदार प्रदर्शन, न्यूजीलैंड की पारी 157 रन पर सिमटी

982
SHARE
कुलदीप के अलावा चहल और शमी ने भी अच्छी गेंदबाजी की। शमी ने तीन विकेट लिए वही चहल को दो विकेट मिले। केदार जादव को भी एक सफलता मिली।

इससे पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने के पहले वनडे में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

दोनों टीमें इस सीरीज की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेंगी। भारत यहां ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक सीरीज जीतकर आ रहा है तो वहीं किवी टीम ने अपने घर में श्रीलंका को मात दी है।

भारत ने मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जो टीम उतारी थी उसमें दो बदलाव किए हैं। दिनेश कार्तिक के स्थान पर अंबाती रायडू को टीम में जगह मिली है तो वहीं हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के स्थान पर चाइनामैन कुलदीप यादव को अंतिम एकादश में चुना गया है।

टीमें:-
 

भारत : 
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, अंबाती रायडू, विजय शंकर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी

न्यूजीलैंड : 
केन विलियमसन (कप्तान), मार्टिन गुप्टिल, कोलिन मुनरो, रॉस टेलर, हेनरी निकोलस, टॉम लाथम (विकेटकीपर), मिशेल सैंटनर, डग ब्रैसवेल, टिम साउदी, लोकी फग्र्यूसन और ट्रैंट बाउल्ट