Home अंतर्राष्ट्रीय क्या सच में 11 रुपये में मिल रहा है रेडमी नोट 6...

क्या सच में 11 रुपये में मिल रहा है रेडमी नोट 6 प्रो? कंपनी ने दिया यह बयान

992
SHARE

भारत में कंपनी का काफी लोकप्रिय स्मार्टफोन है। इस फोन की फिलहाल फ्लैश सेल हो रही है, वहीं रेडमी नोट 6 प्रो को लेकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। आपमें से कई लोगों को व्हाट्सऐप पर HP-MISALE नाम से एक मैसेज मिला होगा जिसमें सिर्फ 11 रुपये में रेडमी नोट 6 प्रो देने का दावा किया जा रहा है। इस मैसेज के साथ एक लिंक भी मिल रहा है। आइए इस मैसेज की सच्चाई जानते हैं।

दरअसल यह एक फर्जी मैसेज है जिसके जरिए लोगों का निजी डाटा चोरी किया जा रहा है। इसकी पुष्टि शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने की है। उन्होंने ट्वीट में कहा है कि 11 रुपये में रेडमी नोट 6 प्रो नहीं मिल रहा है। यह एक फर्जी मैसेज है। ऐसे में आप लोग इस पर भरोसा ना करें। तो यदि आपके पास भी 11 रुपये में रेडमी नोट 6 प्रो वाला मैसेज आया है तो आप उसे तुरंत डिलीट कर दें और उसके साथ दिए गए लिंक पर क्लिक ना करें।

फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो रेडमी नोट 6 प्रो में कूलिंग के लिए पी2आई वाटर रिपेलेंट नैनो-टेक्नोलॉजी दी गई है। साथ ही इस फोन में आउट ऑफ बॉक्स MIUI 10 मिलेगा। रेडमी नोट 6 प्रो में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1 और 6.26 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है।