Home खास ख़बर वर्ल्ड कप से पहले कोहली को राहत, मैदान पर जल्द वापसी करेंगे...

वर्ल्ड कप से पहले कोहली को राहत, मैदान पर जल्द वापसी करेंगे हिटमैन रोहित शर्मा

1109
SHARE

भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा पांव में चोट के कारण पंजाब के खिलाफ इंडियन टी-20 लीग में एक मुकाबला नहीं खेल पाए, लेकिन मुंबई के उनके साथी किरोन पोलार्ड ने कहा कि उन्हें केवल ऐहतियात के तौर पर विश्राम दिया गया और अगले मैच में वह वापसी कर सकते हैं। ऐसे में यह खबर न सिर्फ मुंबई के लिए बल्कि भारतीय टीम के लिए भी अच्छी है।

विश्व कप टीम चयन से पांच दिन पहले चोट के कारण रोहित मैदान पर नहीं उतरे। वह मंगलवार को अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए थे। यह आईपीएल के 11 सत्रों में पहला अवसर है जबकि वह मैच में नहीं खेले। रोहित के स्वस्थ होने की खबर से कप्तान विराट कोहली को भी राहत मिली होगी।

रोहित की जगह मुंबई की कप्तानी का दायित्व संभालने वाले पोलार्ड ने कहा, ‘निश्चित तौर पर रोहित टीम का कप्तान है और केवल ऐहतियात के तौर पर उन्हें विश्राम दिया गया। उन्हें अगले मैच में वापसी करनी चाहिए।’

बता दें कि किरोन पोलार्ड (83) की धमाकेदार पारी की बदौलत मुंबई ने बुधवार को जीत का ‘चौका’ लगाया। यहां के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में मेजबान मुंबई ने पंजाब को 3 विकेट से शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम अंकतालिका में 8 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गई है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने 7 विकेट खोकर यह मैच 3 विकेट से अपने नाम कर लिया। जोसेप 15 रन बनाकर नाबाद लौटे। कप्तानी पारी खेलने के लिए पोलार्ड को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 31 गेंदों में 10 छक्के और 3 चौके की मदद से 83 रन की धमाकेदार पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 267.74 का था।