Home अपना उत्तराखंड उत्तरकाशी उत्तरकाशी- गंगोत्री के पास गदेरे में बहे 2 युवक, 1 शव बरामद...

उत्तरकाशी- गंगोत्री के पास गदेरे में बहे 2 युवक, 1 शव बरामद दूसरे की तलाश जारी…..

14
SHARE

उत्तराखण्ड में भारी बारिश से जन-जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। पहाड़ी क्षेत्रों में जहां भूस्खलन की घटनाएं सामने आ रही हैं, वहीं मैदानी क्षेत्रों में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। उत्तरकाशी-गंगोत्री राजमार्ग गुरुवार से हेल्गू गाड़ के पास भूस्खलन के कारण बाधित हो गया जिसके चलते राजमार्ग के दोनों और सैंकड़ों यात्री फंस गए।

वहीं गंगोत्री में 2 युवकों के गधेरे में बहने की भी खबर सामने आई है, एसडीआरएफ उत्तराखण्ड पुलिस ने एक युवक का शव बरामद कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है। 23 सितम्बर 2022 को पुलिस चौकी गंगोत्री द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि झाला गांव में देर रात्रि 02 नेपाली युवक काम से लौटते समय स्यागाड के पास गदेरा पार करते समय तेज बहाव की चपेट में आने से बह गए।

उक्त सूचना प्राप्त होते ही SDRF रेस्क्यू टीम HC संजय नेगी के हमराह तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। SDRF टीम द्वारा नदी में संभावित स्थानों पर गहन सर्चिंग करते हुए झाला व बगोड़ी गांव के बीच झाला पूल से 200 मीटर पहले बहे हुए 02 युवकों से से एक युवक का शव बरामद कर लिया गया। SDRF टीम द्वारा उक्त शव को बॉडी बैग के माध्यम से मुख्य मार्ग तक लाकर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया जबकि अन्य युवक की सर्चिंग की जा रही है।