Home उत्तराखंड उत्तराखंड का एक और लाल देश के लिए शहीद, मुख्यमंत्री सहित इन...

उत्तराखंड का एक और लाल देश के लिए शहीद, मुख्यमंत्री सहित इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि…..

188
SHARE

प्रदेश के लिए एक बुरी खबर सामने आई है, देवभूमि का एक और लाल देश के लिए अपना फर्ज निभाते हुए शहीद हो गया है। जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के चमोली जिले के ग्राम कांडे निवासी 9वीं गढ़वाल राइफल्स के जवान बाघ सिंह श्रीनगर- लेह राजमार्ग पर मां भारती की सेवा के दौरान शहीद हो गए हैं।

बेटे के शहीद होने की ख़बर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। देश की रक्षा के लिए अदम्य साहस एवं शौर्य का परिचय देने वाले सैन्यधाम के वीरसपूत की वीरगति के समाचार से पूरे प्रदेश में शोक की लहर है।

उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री धामी, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत वह पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित चमोली जिले के तीनों विधायकों ने भी देश सेवा में शहीद हुए जवान बाग सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शहीद जवान को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा है कि उत्तराखण्ड के वीर सपूत, चमोली जनपद के ग्राम कांडे निवासी, 9 गढ़वाल राइफल के जवान भाग सिंह जी के श्रीनगर-लेह राजमार्ग पर माँ भारती की सेवा के दौरान शहीद होने का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ है। राष्ट्ररक्षा में अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले वीर शहीद को शत्-शत् नमन। उनका यह बलिदान सदैव हमारी स्मृतियों में जीवंत रहेगा।