Home उत्तराखंड उत्तर-प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज उत्तराखण्ड दौरे पर, टनकपुर में सीएम...

उत्तर-प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज उत्तराखण्ड दौरे पर, टनकपुर में सीएम धामी के लिए मांगेंगे वोट….

105
SHARE

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आज उत्तराखण्ड आएंगे, इस बार वह चम्पावत उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए वोट मांगने उत्तराखण्ड आ रहे हैं। योगी आदित्यनाथ शनिवार को चम्पावत विधानसभा क्षेत्र के टनकपुर में आएंगे। यहां वह उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी सीएम पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

जिला प्रशासन के अनुसार यूपी के सीएम योगी सुबह 11 बजे टनकपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम स्थित हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां से रोड शो के जरिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी कार्यक्रम स्थल गांधी मैदान पहुंचेंगे। जनसभा में केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट के अलावा धामी कैबिनेट के मंत्री भी मौजूद रहेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष दीप चंद्र पाठक ने बताया कि सीएम योगी सुबह 11:30 से जनसभा को संबोधित करेंगे।

चम्पावत उपचुनाव के लिए वोटिंग 31 मई को होनी है, निर्वाचन आयोग ने मतदान के दिन चम्पावत विधानसभा के लिए सार्वजनिक अवकाश भी घोषित कर दिया है। वहीं भाजपा चंपावत से धामी को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंकी हुई है, प्रदेश के सभी कैबिनेट मंत्री धामी के लिए वोट अपील कर चुके हैं। वहीं सीएम धामी ने भी 31 मई तक चंपावत विधानसभा में ही डेरा डाला हुआ है।