Home उत्तराखंड अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा ऊधमसिंह नगर, बाजपुर में दिन-दहाड़े लाठी-डंडों...

अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा ऊधमसिंह नगर, बाजपुर में दिन-दहाड़े लाठी-डंडों से पीटकर युवक की हत्या….

171
SHARE

उत्तराखण्ड के ऊधमसिंह नगर जनपद अपराध का गढ़ बनता जा रहा है। यहां खाकी का इकबाल कमजोर और बदमाशों का खौफ हावी होता जा रहा है। दिनदहाड़े खुलेआम हत्या के साथ फायरिंग, लूट, गोलीबारी और डकैती की दुस्साहिक घटनाए इसकी तस्दीक कर रही हैं। बीते 25 दिनों में ही जिले में हत्या की दस घटनाएं हो चुकी हैं। इससे जनता दहशत में आ गई है।

बुधवार को भी जनपद के बाजपुर में दिनदहाड़े सात नकाबपोश बदमाशों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कार सवार फोटोग्राफर की हत्या कर दी। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। बीच बाजार हुए इस हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत है।

केलाखेड़ा के गांव रामनगर निवासी विशाल कंबोज (22) पुत्र रमेश चंद पेशे से फोटोग्राफर था। बुधवार की दोपहर करीब ड़ेढ़ बजे विशाल बाजपुर की ओर आया था। मुंडिया तिराहा मेन रोड पर सात नकाबपोश युवकों ने विशाल को रोका और कार से उतारकर डंडों से ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए। हमलावरों ने विशाल के सिर पर बुरी तरह से डंडों से हमला किया। इससे विशाल लहूलुहान होकर नीचे गिर गया। चीख-पुकार सुनकर जब तक लोग मदद को पहुंचते हमलावर फरार हो चुके थे। राहगीरों ने विशाल को ई-रिक्शा में डालकर सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने विशाल कंबोज को मृत घोषित कर दिया।

हत्याकांड में परिजनों की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वारदात में शामिल दो हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिली है, जिसमें हमलावर विशाल को मारते देखे गए हैं।