Home उत्तराखंड सीआईएमएस संस्थान में दो दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का समापन…

सीआईएमएस संस्थान में दो दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का समापन…

75
SHARE

सीआईएमएस एंड यूआईएचएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज देहरादून का दो दिवसीय फ्रेशर एवं फेयरवल कार्यक्रम का रंगारंग समापन हो गया है, मंगलवार देर रात तक जारी कार्यक्रम में कॉलेज के छात्र-छात्राओं द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए तो वहीं उत्तराखंड के लोककलाकारों की प्रस्तुतियों पर कॉलेज के छात्र-छात्राएं जमकर थिरके।

कार्यक्रम के दूसरे दिन उत्तराखंड राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल व डोर संस्था की अध्यक्ष संयोगिता केडिया मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रही। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने कॉलेज के अनुशासन व कॉलेज द्वारा चलाई जा रही मिशन एजुकेशन स्कीम की सराहना की। उन्होंने छात्र-छात्राओं की प्रस्तुतियों का भी जमकर लुफ्त उठाया।

कार्यक्रम के दूसरे दिन छात्र-छात्राओं द्वारा विभिन्न राज्यों की संस्कृति को लेकर एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी गई, छात्र-छात्राओं के शानदार अभिनय पर कॉलेज के चेयरमैन एडवोकेट ललित मोहन जोशी ने प्रस्तुतियां देने वाली सभी टीमों को 21-21 सौ रूपए की प्रोत्साहन राशि से सम्मानित किया। इस दौरान वर्षभर अकादमिक व अन्य गतिविधियों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को स्टूडेंट ऑफ द ईयर के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया। इस कडी में एएनएम से मनीषा, जीएनएम से हिमांशी, बीएससी नर्सिंग से जेनडेन ड्रेमा, बीएमएलटी से खुशी सब्बरवाल, बीएमएम से रागिनी, बीपीटी से रूख्सार, बीएमआरटी से अनीस कुमार, मैनेजमेंट से प्राची, बी. कॉम से आकाश गडिया, बी. कॉम ऑनर्स से आशीष पॉल, बीबीए से दीपांशु, बीएचए से आंचल रावत, बीएचएम से अभिनव शर्मा को सम्मानित किया गया।
सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम में उत्तराखंड के लोक कलाकारों रोहान भारद्वाज, करिश्मा शाह, रोहित चौहान, अविनाश भारद्वाज, ललित गित्यार, मनोज सामंत, कुन्दन कोरंगा, लच्छू पहाडी ने अपनी गीतों से छात्र – छात्राओं को जमकर झूमने पर मजबूर किया।

इस दौरान एसजीआरआर नेहरू ग्राम की प्रधानाचार्या प्रतिभा पाठक, कैलाश अस्पताल के निदेशक पवन शर्मा, ओहो रेडियो के संस्थापक आर. जे. काव्य, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निजी सलाहकार भूपेन्द्र बसेडा, हंस फाउंडेशन के सोशल मीडिया प्रभारी वीरू जोशी, सीआईएमएसएंडआर कॉलेज की डायरेक्टर सपना जोशी, सीआईएमएस एंड यूआईएचएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज के मैनेजिंग डॉयरेक्टर संजय जोशी, डॉयरेक्टर केदार सिंह अधिकारी, कॉलेज की प्रधानाचार्या डॉ. सुमन वशिष्ठ, उप प्रधानाचार्य रबीन्द्रनाथ कुमार झा, नीतिका बेंजवाल, शिवानी बिष्ट, अदिती, स्वाति, एवं कर्मचारीगण सहित 1000 से अधिक छात्र- छात्राएं और मौजूद रहे।