Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा दुखद- अल्मोड़ा में स्कूल जा रही बच्ची को ट्रक ने कुचला, बच्ची...

दुखद- अल्मोड़ा में स्कूल जा रही बच्ची को ट्रक ने कुचला, बच्ची की दर्दनाक मौत..

27
SHARE

उत्तराखण्ड के अल्मोड़ा जनपद से एक दुखद खबर सामने आई है, जहां तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक 6 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बालिका अपने छोटे भाई को बचाने के प्रयास में ट्रक के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह साढ़े 7 बजे करीब शहरफाटक लमगडा  में सोनी बजेठा उम्र 9 वर्ष  पुत्री हरीश सिंह बजेठा निवासी ग्राम क्वेटा लमगड़ा अपने छोटे भाई के साथ स्कूल जा रही थी, इसी बीच सामने से एक ट्रक आता दिखाई दिया, अपने छोटे भाई को बचाने के दौरान वह स्वंय दुर्घटना का शिकार हो गई। इस घटना के बाद वहां भयंकर तनाव हो गया। गुस्साएं लोगों ने ट्क में तोड़फोड़ कर दी। ट्रक चालक को लोगों ने घेर लिया था।

इधर सूचना मिलते ही लमगड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही वाहन को सीज करते हुए चालक को हिरासत में ले लिया। चालक के खिलाफ 279/304A भादवि के तहत मुकद्मा पंजीकृत किया गया है। उक्त ट्रक को दीपक सिंह निवासी बांस बसबाड़ी पाटी चम्पावत चला रहा था,जो हल्द्वानी से चंपावत को जा रहा था।