Home अपना उत्तराखंड सुपारी देकर कराया गया रेस्टोरेंट संचालिका का कत्ल !

सुपारी देकर कराया गया रेस्टोरेंट संचालिका का कत्ल !

1078
SHARE
देहरादून की सहस्त्रधारा रोड पर मंगलवार रात हुई रेस्टोरेंट संचालिका समरजहां उर्फ रिहाना की हत्या किसी सुपारी किलर ने की थी। इस तरह के सुराग भी पुलिस के हाथ लगे हैं, जिनकी तस्दीक करने पुलिस रुड़की और मुजफ्फरनगर पहुंच गई है।

बताया जा रहा है कि यहां पुलिस ने कई संदिग्धाें को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पुलिस का दावा है हत्या की गुत्थी जल्द सुलझने की उम्मीद है। सहस्त्रधारा रोड पर मंगलवार देर रात हुई समरजहां की हत्या के मामले में पुलिस ने पूरी ताकत झोंक रखी है।

समरजहां को लेकर गुप्ता परिवार में काफी समय से विवाद था
हत्या के बाद से शुरू हुई पुलिस कार्रवाई बुधवार को दिन भर चलती रही। पुलिस ने दवा विक्रेता राकेश कुमार गुप्ता के अलावा उनकी पत्नी, दोनों बेटों और रेस्टोरेंट कर्मचारियों से लंबी पूछताछ की। बातचीत में यह बात सामने आने में देर नहीं लगी कि समरजहां को लेकर गुप्ता परिवार में काफी समय से विवाद था।

परिवार के सदस्यों से अलग-अलग हुई बातचीत में विरोधाभास पाया गया। पुलिस की एक टीम को उनके बयानों को तस्दीक कराने पर लगाया गया है। यह भी पता चला कि एक साल पहले ही परिवार के सामने गुप्ता और समरजहां के लिव इन रिलेशन की बात सामने आई थी, तब से ही परिवार में कड़वाहट थी।

सामने आ रहा है एक सुपारी किलर का नाम
इसके अलावा पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर महिला से जुड़े कई अन्य लोगों को बुलाकर बातचीत की। इनमें समरजहां की महिला मित्र भी शामिल थी। पुलिस को तीसरे पहर घटना से जुड़े कई महत्वपूर्ण सुराग मिले। इसी आधार पर पुलिस टीम को संदिग्धों की तलाश में रुड़की, मुजफ्फरनगर आदि स्थानाें पर भेजा गया।

सूत्राें के मुताबिक अब तक की पूछताछ और जांच में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एक सुपारी किलर का नाम भी सामने आ रहा है। पुलिस को जानकारी मिली है कि जिन्हाेंने इस किलर को सुपारी दी है, वो लोग समरजहां के परिचित हैं।

परिचितों ने समरजहां को रास्ते से हटाने की योजना बना ली
पिछले दिनों संबंधों में आई कड़वाहट इस कदर बढ़ गई कि इन परिचितों ने समरजहां को रास्ते से हटाने की योजना बना ली। इसके बाद मंगलवार रात तय वक्त पर सुपारी किलर ने समरजहां को मौत की नींद सुला दिया।

पुलिस अधीक्षक नगर श्वेता चौबे ने बताया कि समरजहां हत्याकांड में कुछ सुराग मिले हैं। इसी आधार पर कार्रवाई चल रही है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा होने की उम्मीद है। उन्हाेंने बताया कि अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।