Home उत्तराखंड कौडियाला के पास नदी में गिरी गाड़ी, एसडीआरएफ टीम द्वारा सर्चिंग जारी…..

कौडियाला के पास नदी में गिरी गाड़ी, एसडीआरएफ टीम द्वारा सर्चिंग जारी…..

28
SHARE

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, लगातार हो रहे सड़क हादसों में अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। आज भी ऋषिकेश कौड़ियाला के पास एक गाड़ी गिरने की खबर सामने आई है, पुलिस चौकी ब्यासी से सूचना मिलने पर एसडीआरएफ पोस्ट ब्यासी से रेस्क्यू टीम घटनास्थल पर रवाना हुई है।

रेस्क्यू टीम ब्यासी से Hc सुरेंद्र सिंह द्वारा बताया गया कि नदी के पास गाड़ी की नंबर प्लेट पड़ी है। गाड़ी का नंबर UP15AD-2158 है जिसकी सर्चिंग जारी है। उक्त सूचना पर थाना मुनीकीरेती से बताया गया कि गाड़ी नदी में गिरी है डीप डाइविंग टीम की आवश्यकता है। जिसके बाद SDRF पोस्ट ढालवाला से डीप डाइविंग टीम भी घटनास्थल पर पहुँचकर गहन सर्चिंग अभियान चलाए हुए है। टीम को नदी किनारे गाड़ी की नम्बर प्लेट,कैरी बैग,मोबाइल व आधार कार्ड मिले जिससे ये अनुमान लगाया कि गाड़ी नदी में गिर गई है।

प्राप्त आधार कार्ड पर पंकज शर्मा नाम अंकित है। पंकज शर्मा के परिजनों से संपर्क करने पर जानकारी प्राप्त हुई कि दिनांक 10.07.2022 को
1. पंकज शर्मा पुत्र ओम प्रकाश शर्मा निवासी शास्त्री नगर मेरठ उम्र 52 वर्ष
2. गुलवीर जैन पुत्र दर्शन लाल जैन निवासी शास्त्री नगर मेरठ उम्र 40 वर्ष
3. नितिन पुत्र राजेश निवासी शास्त्री नगर मेरठ उम्र 25 वर्ष व
4. हर्ष गुर्जर पुत्र संजय निवासी काजीपुर मेरठ उम्र 19 वर्ष
उक्त अल्टो कार से केदारनाथ दर्शन के लिए गए थे जो आज वापस आ रहे थे। सभी के परिजनों को सूचना दे दी गई है। मौके पर एसडीआरएफ की दोनों टीम, स्थानीय पुलिस, जल पुलिस द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है।