Home अंतर्राष्ट्रीय टी-20 के लिए देहरादून पहुंची अफगानिस्तान की मुख्य टीम, 21 को आयरलैंड...

टी-20 के लिए देहरादून पहुंची अफगानिस्तान की मुख्य टीम, 21 को आयरलैंड से होगा मुकाबला

921
SHARE

आयरलैंड के साथ सीरीज खेलने के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट की मुख्य टीम मंगलवार को दून पहुंच गई। जौलीग्रांट एयरपोर्ट से खिलाड़ियों को कड़ी सुरक्षा के बीच प्रेमनगर स्थित एक होटल में पहुंचाया गया।

यहां होटल की ओर से चीयरलीडर्स ने खिलाड़ियों की आगवानी की और पारंपरिक अंदाज में स्वागत किया गया। इससे पहले रविवार को अफगानिस्तान के 22 सदस्य दून पहुंचे थे। आयरलैंड की टीम 18 फरवरी को दून पहुंचेगी।

जौलीग्रांट एयरपोर्ट से मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे पुलिस और विशेष सुरक्षा दस्ते के साथ अफगानिस्तान की टीम प्रेमनगर स्थित होटल में पहुंची। यहां स्थानीय कलाकारों ने पारंपरिक गढ़वाली गीतों पर नृत्य प्रस्तुति देकर खिलाड़ियों का स्वागत किया।

इस अवसर पर होटल के महाप्रबंधक दिलीप छाबड़ा, सेल्स मैनेजर यासिर अराफात व होटल स्टाफ ने माला पहनाकर खिलाड़ियों का स्वागत किया। आयरलैंड के साथ अफगानिस्तान टीम का पहला टी-20 मुकाबला 21 फरवरी को खेला जाएगा।

अफगानिस्तान के साथ दो अभ्यास मैच खेलेगा उत्तराखंड
आयरलैंड टीम 18 फरवरी को दून पहुंच रही है। इससे पहले अफगानिस्तान की टीम उत्तराखंड के साथ दो अभ्यास मैच खेलेगी। दोनों टीमों के बीच पहला मैच 15 व दूसरा 17 फरवरी को खेला जाएगा। दोनों मुकाबले रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होंगे।