Home अपराध सेक्सुअल डिमांड के चलते इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी एक्टिंग

सेक्सुअल डिमांड के चलते इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी एक्टिंग

848
SHARE

मलयालम एक्ट्रेस कानी कुसृति ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस ने पिसासू और बर्मा जैसी तमिल फिल्मों में भी काम किया है.

एक्ट्रेस कानी कुसृति ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म मेकर्स की सेक्सुअल डिमांड के चलते एक्ट्रेस ने एक्टिंग छोड़ दी. कानी ये भी आरोप लगाए कि मेकर्स ने उनकी मां को उन्हें समाझाने के लिए अप्रोच किया था.

कानी ने दावा किया है कि फिल्म निर्माताओं ने मेरी मां से भी संपर्क किया. मेकर्स चाहते थे कि मैं उनकी मांगों को पूरा करूं. मेकर्स ने मेरी मां को भी अप्रोच किया कि वो मुझे समझाए. हालांकि, मीटू मूवमेंट और Women in Cinema Collective के बाद से कानी को मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव की उम्मीदें हैं. Women in Cinema Collective (डब्ल्यूसीसी) एक ऑर्गेनाइजेशन है, जिसे 2017 में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कामकाजी महिलाओं के कल्याण के लिए स्थापित किया गया था.

बता दें कि कानी कुसृति ने कॉकटेल और Shikkar जैसी उल्लेखनीय फिल्मों में काम किया है. उन्होंने तमिल फिल्मों पिसासू और बर्मा में भी छोटी भूमिकाएं निभाई हैं. हालांकि, एक शॉर्ट फिल्म ‘मां’ से उनको पहचान मिली. इसके बाद से वो तमिल दर्शकों के बीच एक लोकप्रिय चेहरा बन गईं. इसका निर्देशन सरजू केएम ने किया है.