Home अपना उत्तराखंड सारा अली खान ने वाइल्ड चाइल्ड थीम पर कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया...

सारा अली खान ने वाइल्ड चाइल्ड थीम पर कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज वायरल

1058
SHARE

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में फिल्म फेयर मैगजीन के लिए एक लेटेस्ट फोटोशूट कराया है। फोटोशूट की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो फिल्मफेयर के अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की गई हैं। सारा के फैंस को फोटोशूट में सारा का बोल्ड और बिंदास अंदाज काफी पसंद आ रहा है। सारा का ये फोटोशूट वाइल्ड चाइल्ड थीम पर किया गया है। थीम के अनुसार सारा के लुक्स और अदाओं से फैंस की नजरें नहीं हट पा रहे हैं।

यूं तो सारा बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही एक स्टार डॉटर होने के नाते काफी लाइमलाइट में आ गई थीं। लेकिन डेब्यू के बाद तो जैसे सारा का हुनर फैंस के सर चढ़ने लगा। सारा बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं।

सारा स्टार डॉटर से ज्यादा अपने अभिनय, डांस, बोल्डनेस और बेबाक राय से सभी के दिलों पर कब्जा किया हुआ है। मीडिया पर्सन्स के साथ सारा के व्यवहार की भी तारीफें हर ओर की जाती हैं।

बता दें कि सारा ने अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसी फिल्म से सभी ने उनकी काबीलियत को परख लिया था। इसके कुछ ही दिनों बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज हो गई। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में सारा ने सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। वहीं इस फिल्म के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग कई गुना बढ़ गई।

सारा से पहले श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी फिल्मफेयर के लिए फोटोशूट करा चुकी हैं, लेकिन जो रिस्पॉन्स सारा को मिल रहा है वो वाकई जबरदस्त है।

कुछ ही दिनों पहले सारा अली खान मुंबई में साइकिल चलाती स्पॉट की गई थीं। उनके इस अंदाज को भी सभी ने काफी पसंद किया था। सारा कैमरा पर्सन्स और लाइमलाइट को बखूबी हैंडल करना जानती हैं।

हाल ही में सारा के पापा और अभिनेता सैफ भी अब बेटी की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। पहली बार सैफ अली खान इस कदर बेटी की तारीफें करते दिखाई दिए। इतना ही नहीं सैफ ने सारा की परवरिश का क्रेडिट उनकी मां अमृता सिंह को दिया है।