Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा सल्ट उपचुनाव- 17 अप्रैल सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक...

सल्ट उपचुनाव- 17 अप्रैल सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक होगा मतदान, 151 पोलिंग पार्टियां हुई रवाना.

388
SHARE

भारत निर्वाचन आयोग के कार्यक्रम के अनुसार विधानसभा सल्ट उप निर्वाचन के 17 अप्रैल को होने वाले मतदान प्रक्रिया को सम्पन्न कराये जाने के उद्देश्य से आज सभी पोलिंग पार्टियों की रवानगी की गयी। राजकीय इण्टर कालेज भिकियासैण से कार्मिकों को सामग्री वितरण के साथ उनके गंतव्य स्थान के लिए रवाना किया गया।

पोलिंग पार्टियो की रवानगी के अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुसार स्वतन्त्र एवं निष्पक्ष चुनाव सम्पन्न कराये जाने है, इसके लिए पूरी चुनाव प्रक्रिया में मुस्तैदी के साथ अपने उत्तरदायित्वों का निर्वहन करें। उन्होंने बताया कि आज 151 पोलिंग पार्टियों को निर्वाचन सामाग्री वितरण करने के पश्चात् उनकी रवानगी की गयी है।उन्होंने कहा कि सभी कार्मिकों को निर्भय होकर मतदान प्रक्रिया को सम्पन्न कराना होगा साथ ही कोई भी कठिनाई या समस्या आने पर सम्बन्धित सैक्टर या जोनल मजिस्ट्रेट से सम्पर्क कर सकते है।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि कार्मिकों को निर्वाचन सामाग्री लेने में असुविधा न हो इसके लिए सामाग्री प्राप्त करने के पृथक-पृथक काउन्टर की व्यवस्था की गयी है। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी ने विधानसभा सल्ट के समस्त मतदाताओं से अपील की है कि वे सभी 17 अप्रैल 2021 को मतदान अवश्य करें। उन्होंने कहा कि लोकतन्त्र के इस महापर्व में हम सभी को अनिवार्य रूप से प्रतिभाग करना चाहिए। इस महापर्व में हमें अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि सल्ट विधानसभा उप निर्वाचन के लिए 17 अप्रैल 2021 को प्रातः 07ः00 बजे से सायं 5ः00 बजे तक मतदान होगा। मतदाता निर्धारित समय पर अपने मतदेय स्थल में जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकते है। सभी मतदाता अवश्य रूप से अपने घरों से निकल कर लोकतन्त्र के इस महापर्व में अपना अमूल्य योगदान दें।